विज्ञापन

ओपन फायरिंग की Reel बनाकर जमाना चाहते थे भौकाल, खाकी के एक्शन से पांच युवकों की निकली हेकड़ी

katni Police Action: कटनी में रील बनाने का खुमार युवाओं के लिए महंगा पड़ गया. दरअसल लाल बत्ती वाहन में केक पर भौकाल लिखकर केक काटने का वीडियो वायरल हुआ था. हर्ष फायरिंग भी की गई थी. अब इस मामले पर पुलिस ने पांच आरोपियों पर नकेल कस दी.

ओपन फायरिंग की Reel बनाकर जमाना चाहते थे भौकाल, खाकी के एक्शन से पांच युवकों की निकली हेकड़ी
रील बनाने वाले आरोपी कटनी पुलिस की गिरफ्त में.

Madhya Pradesh News:  इन दिनों रील बनाने का खुमार युवाओं में खूब चढ़ा है. तभी तो वो सारी हदें पार कर देते हैं. कभी-कभी अपनी जान की परवाह तक नहीं करते. रील का ऐसा शौक उनकी जान पर भारी पड़ जाता है. एमपी के कटनी जिले में रील बनाने के चक्कर में कुछ युवा नियम-कानून को ताक पर रख दिए. युवाओं का रील बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बता दें, लाल बत्ती वाहन में भौकाल लिखे केक काटते हुए हर्ष फायरिंग करते दिखाई दिए थे, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
बाइक पर एक पैर रखकर फायरिंग करता हुआ एक युवक.

बाइक पर एक पैर रखकर फायरिंग करता हुआ एक युवक.

इस वायरल वीडियो में एक युवक द्वारा अलग-अलग रील बनाते हुए दिख रहा है, जिसमे रायफल से वह फायरिंग करते हुए दिख रहा है और एक वीडियो में बाइक में खड़े होकर फायरिंग कर रहा है.वायरल वीडियो में प्रारंभिक तौर पर कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस ने युवक की पहचान कर जांच करते हुए उस पर कार्रवाई करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी : बाणसागर जलाशय में खुलेगा नौसेना का ट्रेनिंग सेंटर, जल्द मिल सकती है मंजूरी

पुलिस ने की युवाओं से अपील

एएसपी डॉ. संतोष डेहरिया ने रील बनाने वाले युवकों से ऐसे जोखिम न लेने की अपील की है.इस वायरल वीडियो पर उन्होंने कहा कि एक वीडियो आज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक गन से फायर कर रहा है. वह किस टाइप की गन है, और वह कहां का रहने वाला है. सभी तथ्यों की जांच करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. बता दें, सोशल मीडिया में लगातार दूसरे दिन इस तरह से रील बनाते हुए वीडियो का सामने आना कई तरह के सवाल खड़े हो रहा है.

ये भी पढ़ें- अब चप्पल वाले भी कर सकेंगे हवाई जहाज में सफर, मात्र 1000 रुपये में मिलेगा टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: इंदौर फैशन शो में बजरंग दल ने मचाया उत्पात, तो आयोजन हुआ रद्द
ओपन फायरिंग की Reel बनाकर जमाना चाहते थे भौकाल, खाकी के एक्शन से पांच युवकों की निकली हेकड़ी
Madhya Pradesh Assembly By Election Congress list released
Next Article
मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की लिस्ट, इन पर जताया भरोसा
Close