नप गए अफसर... 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए चौकी प्रभारी, कलेक्टर ने ऐसे पकड़ा

MP News: सागर जिले के नई बस्ती चौकी प्रभारी 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए. इसके लिए लोकायुक्त ने स्पेशल टीम बनाकर स्टिंग ऑपरेशन किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले के बीना थाने अंतर्गत आने वाली नई बस्ती चौकी प्रभारी एसआई (SI) पियूष साहू को लोकायुक्त की टीम ने तीस हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. टीम बीना के नटराज होटल पहुंची, जहां एसआई तीस हजार की रिश्वत (Bribe) ले रहा था. जानकारी के अनुसार, एक्सीडेंट के प्रकरण में जब्त बस को छोड़ने के एवज में नई बस्ती चौकी प्रभारी पियूष साहू आवेदक ईशान साहू से 30 हजार रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा था. ईशान साहू ने लोकायुक्त कार्यलय सागर में पहुंचकर आवेदन दिया था कि चौकी प्रभारी रुपये की रिश्वत की मांग की जा रही है. 

लोकायुक्त की टीम ने की कार्रवाई

सागर लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक ने जांच की जांच के बाद सभी तरह के सबूत मिलने पर लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई की. टीम बीना के नटराज होटल पहुंची जहां चौकी प्रभारी पीयूष साहू को शिकायतकर्ता ईशान साहू ने जैसे ही 30 हजार रुपये की रिश्वत दी और टीम ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया. लोकायुक्त की टीम ने भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- ये क्या हो गया गुरु जी को? झूमते हुए लूंगी और बनियान में ही स्कूल पहुंच गए हेडमास्टर साहब

Advertisement

होटल में पकड़ा गया रिश्वत लेते चौकी प्रभारी

लोकायुक्त एसपी योगेश्वर शर्मा ने बताया कि बीना के राम वार्ड, बजरिया निवासी ईशान उर्फ गोलू साहू ने लोकायुक्त कार्यालय सागर में शिकायत दर्ज कराई थी. आवेदक ने बताया कि एक्सीडेंट के एक प्रकरण में उसकी बस जब्त हुई थी. अदालत से जब्त बस को छोड़ने के आदेश हुए है. बस छोड़ने के एवज में उप निरीक्षक पियूष साहू, चौकी प्रभारी, नई बस्ती, थाना बीना द्वारा रिश्वत मांगी जा रही है. शिकायत की जांच के बाद मंगलवार को नटराज होटल, फूड पार्क, स्टेशन रोड में ट्रैप की कार्यवाई की गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- सागर :  शाहपुर में जर्जर दीवार गिरने से हुआ हादसा ! अब प्रशासन ने दिए ये निर्देश

Topics mentioned in this article