विज्ञापन

मौत का कुआं: एमपी में इस वजह से चार लोगों ने ऐसे तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम, यहां पसरा मातम

poisonous gas leakage from well: छतरपुर में कुएं के अंदर जहरीली गैस के रिसाव की वजह से एक-एककर के चार लोगों ने दम तोड़ दिया. दरअसल शुक्रवार को एक शख्स कुएं की सफाई करने के लिए नीचे उतरा था और इस दौरान वो बेहोश हो गया. इसके बाद तीन अन्य लोग भी बेहोश हो गएं...

मौत का कुआं: एमपी में इस वजह से चार लोगों ने ऐसे तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम, यहां पसरा मातम
छतरपुर में कुएं में जहरीली गैस का रिसाव, चार लोगों की हुई मौत

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में शुक्रवार को चार लोगों की मौत हो गई. बताया जाता है कि गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र के कुर्राहा गांव में एक कुएं में दम घुटने से चारों की जान गई.  जानकारी के अनुसार, कुर्राहा गांव के गुरार मोहल्ले स्थित एक घर में बने कुएं में सफाई करने घर का मालिक उसमें उतरे थे, लेकिन वहीं बेहोश हो गए. इसके बाद उन्हें बचाने के लिए एक और शख्स कुएं में उतरा और वह भी बेहोश हो गया.

 ये हैं मृतकों के नाम 

इसके बाद घर के लोगों ने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग वहां आएं और एक-एक करके दो और लोग कुएं में उन्हें बचाने के लिए उतरे और वह भी बेहोश हो गए. घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. गढ़ी मलहरा थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने चारों लोगों को कुएं से बाहर निकाला और इलाज के लिए छतरपुर जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में शेख बशीर, शेख असलम, शेख अल्ताफ और मुन्ना कुशवाहा शामिल हैं.

जहरीली गैस के रिसाव की वजह से हादसा हुआ

घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है. बताया जा रहा है कि कुएं में जहरीली गैस के रिसाव की वजह से हादसा हुआ है. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने भी कुएं में जहरीली गैस रिसाव होने की आशंका जताई. मृतकों के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Amarwara By Election Results 2024: चौथी बार अमरवाड़ा सीट से जीते BJP प्रत्याशी कमलेश शाह, जानें सियासी सफर?

पहले भी इन जिलों में हो चुकी हैं, ऐसी घटनाएं

मृतकों के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने पुलिस और एम्बुलेंस दोनों को सूचना दी थी. लेकिन, दोनों ने मौके पर पहुंचने में काफी देर कर दिया. बता दें, मध्य प्रदेश में कुएं में उतरने से होने वाली मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी कुएं में उतरने से कई लोगों की मौत का मामला सामने आया है. कुछ महीने पहले ही एमपी के कटनी, छत्तीसगढ़ के कोरबा और सक्ती जिले में भी कुएं में उतरने से कई लोगों की मौत हुई थी.

ये भी पढ़ें- जानें कौन हैं धीरन शाह इनवाती, जो अमरवाड़ा उपचुनाव में BJP के कमलेश को कांटे की टक्कर दी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
ये युवक पुरोहित का काम करने के लिए गया था अमेरिका, फिर ऐसा फंसा कि 13 वर्ष बाद लौट पाया घर
मौत का कुआं: एमपी में इस वजह से चार लोगों ने ऐसे तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम, यहां पसरा मातम
Women of domineering family beat mother and daughter badly video goes viral In Sheopur
Next Article
Viral Video: दबंग परिवार की महिलाओं ने मां और दिव्यांग बेटी को पीटा, खेत में चीखती रही पीड़िता
Close