विज्ञापन
Story ProgressBack

पीएम मोदी कर रहे थे वर्चुअल संवाद, सामने बैठी BJP विधायक लेती रही झपकी, वीडियो हुआ वायरल

Chaya More Sleeping: प्रधानमंत्री मोदी के वर्चुअल संवाद के दौरान विधायक छाया मोरे चैन की नींद लेती नजर आईं. उनका सोते हुए का वीडियो किसी ने बना लिया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया.

Read Time: 2 min
पीएम मोदी कर रहे थे वर्चुअल संवाद, सामने बैठी BJP विधायक लेती रही झपकी, वीडियो हुआ वायरल
मोदी के कार्यक्रम में नींद लेती नजर आईं छाया मोरे

Khandwa News: अमृत भारत स्टेशन योजना (Amrit Bharat Station Program) के अंतर्गत मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा रेलवे स्टेशन (Khandwa Railway Station) को भी पुनर्विकास योजना में शामिल किया गया है. इसका शुभारंभ करने के लिए सोमवार को यहां एक भव्य आयोजन किया गया. इस दौरान यहां मौजूद लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने वर्चुअल संवाद भी किया.

इसमें सभी स्टेशनों के पुनर्विकास का वर्चुअल शिलान्यास भी किया गया. इस आयोजन में जिले के सभी जनप्रतिनिधियों को बुलाया गया था. वहीं, इस दौरान यहां मौजूद कांग्रेस से दल बदलकर भाजपा में आईं पंधाना विधायक छाया मोरे (Chaya More) नींद लेती नजर आईं. अब पंधाना विधायक छाया मोरे का सोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बड़ा था आयोजन

दरअसल, अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत सोमवार को देशभर में 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया. खंडवा रेलवे स्टेशन को भी इस योजना में शामिल किया गया है. इस दौरान खंडवा रेलवे स्टेशन पर भव्य आयोजन किया गया. कार्यक्रम में जिले के सभी बड़े नेता मौजूद थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां लगी बड़ी स्क्रीन और स्पीकर के जरिए वर्चुअल संवाद किया.

संवाद के समय नींद ले रहीं थी विधायक 

इसी बीच जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां लगी बड़ी स्क्रीन और स्पीकर के जरिए वर्चुअल संवाद शुरू किया, तब पंधाना से भाजपा विधायक छाया मोरे नींद लेती नजर आईं, जबकि उनके सामने लगे स्पीकर से तेज आवाज से प्रधानमंत्री की आवाज आ रही थी. 

ये भी पढ़ें :- 94 वर्ष की उम्र में सपा MP शफीकुर्रहमान का निधन, मौत से पहले बता गए थे अपनी लंबी उम्र का राज

कैमरे मैं कैद हुई वीडियो

प्रधानमंत्री के संवाद के दौरान विधायक छाया मोरे की नींद लेती वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर ली और इंटरनेट पर वायरल हो गया. हालांकि, वीडियो बनता देख पास ही खड़े उनके एक समर्थक ने उन्हें नींद से जगा कर सचेत कर दिया. यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें :- उज्जैन में लगी दुनिया की पहली वैदिक घड़ी, PM मोदी करेंगे उद्घाटन, जानें क्यों है इतनी खास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close