विज्ञापन
Story ProgressBack

Plane Crash in Guna: गुना में इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान प्लेन क्रैश, ट्रेनी पायलट घायल

Guna Plane Crash: मध्य प्रदेश के गुना में इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान एक प्लेन क्रैश हो गया. यह एक ट्रेनी प्लेन बताया जा रहा है. इस हादसे में ट्रेनी पायलट घायल हो गई हैं. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Read Time: 2 min
Plane Crash in Guna: गुना में इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान प्लेन क्रैश, ट्रेनी पायलट घायल
गुना में प्लेन क्रैश

Plane Crash Landing: मध्य प्रदेश के गुना में हवाई पट्टी से बाहर प्लेन की लैंडिंग होने से प्लेन क्रैश हो गया. जानकारी के मुताबिक इस प्लेन ने नीमच से टेक ऑफ किया था. अचानक इंजन में खराबी आने के चलते पायलट ने गुना में इमरजेंसी लैंडिंग के लिए मदद मांगी. जिसके बाद इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान प्लेन गुना एरोडम पर क्रैश हो गया और हवाई पट्टी के पास तालाब किनारे झाड़ियों में जा घुसा. जिसमें ट्रेनी पायलट घायल हो गईं. यह प्लेन चिम्स एकेडमी का बताया जा रहा है. प्लेन क्रैश में घायल ट्रेनी पायलट नैंसी मिश्रा को जिला अस्पताल गुना भेजा गया है. इसके साथ ही प्लेट क्रैश को लेकर जांच की जा रही है.

नीमच से ढाना के लिए उड़ा था प्लेन

बता दें कि इस ट्रेनी प्लेन ने नीमच से ढाना के लिए उड़ान भरी थी. इस दौरान प्लेन में खराबी आने के बाद आपातकालीन लैंडिंग की गई. जिसमें प्लेन ने नियंत्रण खो दिया. वहीं गुना पुलिस ने बताया कि इस हादसे में ट्रेनी पायलट को चोटे आई है. घायल पायलट को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें - ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे की हालत गंभीर, वेंटिलेटर पर चल रहा है इलाज

ये भी पढ़ें -सियासत से तौबा करने के बाद गौतम गंभीर पर चढ़ा भक्ति का रंग, पीताम्बरा पीठ पहुंचकर किया ये अनुष्ठान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close