विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

भिंड-ग्वालियर NH पर टायर फटने से पलटी पिकअप, 4 की मौत, दो घायल

भिंड-ग्वालियर नेशनल हाईवे पर शनिवार की रात महिंद्रा पिकअप पलट गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे की वजह टायर का फटना बताया जा रहा है.

Read Time: 2 min
भिंड-ग्वालियर NH पर टायर फटने से पलटी पिकअप, 4 की मौत, दो घायल
भिंड में दर्दनाक हादसा, पिकअप पलटने से चार लोगों की मौत
भिंड:

मध्य प्रदेश के भिंड-ग्वालियर नेशनल हाईवे-719 पर शनिवार की देर रात महिंद्रा पिकअप टायर फटने से पलट गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ये हादसा भिंड जिले के गोहद चौराहा थाना के पास हुआ. पिकअप में सवार सभी उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे, जो बक्सा बनाने की चादर यूपी लेकर जा रहे थे.

पिकअप से यूपी ले जा रहा थे 

जानकारी के मताबिक, सभी मृतक उत्तर प्रदेश में बक्सा बनाने का कार्य करते थे और वो ग्वालियर से बक्सा बनाने की चादर महिंद्रा पिकअप में लेकर जा रहा थे, लेकिन वजन बढ़ने के कारण अचानक पिछला टायर फट गया और गाड़ी पलट गई. इस हादसे में दबकर दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 4 घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया है, जहां 2 लोगों की मौत हो गई. फिलहाल 2 घायलों का इलाज ग्वालियर के जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

ये भी पढ़े: अंबिकापुर : PEKB खदान के बंद होने की आशंका, 5000 लोगों पर बेरोजगारी का संकट

सभी मृतक उत्तर प्रदेश के जालौन के रहने वाले हैं

इस हादसे में निहाल के 19 वर्षीय पुत्र नाजिम खान, 20 वर्षीय अबू बकर, मोहम्मद अली के 27 वर्षीय पुत्र सिद्दीक,  इरशाद के 26 वर्षीय पुत्र मोहम्मद नाजिम की मौत हो गई, जबकि नाजिम खान और गाड़ी चालक राजू गंभीर रुप से घायल हैं. बता दें कि ये सभी उत्तर प्रदेश के जालौन के रहने वाले थे. 

ये भी पढ़े: यह वोट की नहीं, धर्म और अधर्म की लड़ाई है... सीहोर में स्मृति ईरानी ने विपक्ष को दी चुनौती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close