विज्ञापन
Story ProgressBack

Petrol-Diesel Price: मध्य प्रदेश में फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम,  छत्तीसगढ़ के लिए यहां देखें आज के भाव 

Petrol-Diesel Price: भारतीय तेल कंपनियों ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में ईंधन की नई कीमतें जारी की हैं. ऐसे में आप यहां जानें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के शहरों में फ्यूल के आज के रेट क्या हैं. 

Petrol-Diesel Price: मध्य प्रदेश में फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम,  छत्तीसगढ़ के लिए यहां देखें आज के भाव 

Petrol-Diesel Price Today: तेल कंपनियों ने शुक्रवार की सुबह देशभर के लिए पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी की हैं. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कीमतें बदली गई हैं. आज शुक्रवार को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है. मध्य प्रदेश में पेट्रोल के दाम 0.25 पैसे प्रति लीटर और डीजल 0.22 पैसे प्रति लीटर बढ़े हैं. जबकि छत्तीसगढ़ में पेट्रोल और डीजल की कीमतों 0.10 प्रति लीटर बढ़ोत्तरी हुई है. 

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में ईंधन के दाम 

मध्यप्रदेश में शुक्रवार को पेट्रोल 109.95 रुपए  प्रति लीटर पर मिलेगा. जबकि यहां डीजल की कीमत 95.11 रुपए प्रति लीटर है. छत्तीसगढ़ में भी तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की नई कीमतें जारी की हैं. यहां पेट्रोल और डीजल दोनों की कीमतों में उतार-चढ़ाव चल रहा है. नई कीमतों के मुताबिक़ आज शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में पेट्रोल की नई दर 103.08  रुपए  प्रति लीटर है. जबकि यहां डीजल की कीमत 95.96 रुपए प्रति लीटर है. 

छत्तीसगढ़ के इन शहरों में फ्यूल के दाम

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में पेट्रोल 105.29 रुपए प्रति लीटर और डीजल 96.06  रुपए  प्रति लीटर, बिलासपुर में पेट्रोल 103.16  रुपए  प्रति लीटर और डीजल 96.14 रुपए प्रति लीटर, दुर्ग में पेट्रोल 102.71  रुपए  प्रति लीटर और डीजल 95.69 रुपए प्रति लीटर, रायपुर में पेट्रोल 102.45 रुपए  प्रति लीटर और डीजल 95.44  रुपए  प्रति लीटर, राजनांदगांव में पेट्रोल 103.14 रुपए प्रति लीटर और डीजल 96.11 रुपए प्रति लीटर ,सरगुजा में पेट्रोल 103.49 रुपए प्रति लीटर और डीजल 96.47 रुपए प्रति लीटर की कीमत पर बिकेगा. 

ये भी पढ़ें 15 साल में भी इंदौर नहीं बन पाया 'डॉग फ्री' शहर, नसबंदी प्रोग्राम चलाने के बावजूद नहीं कम हुए डॉग बाइट के मामले

मध्यप्रदेश के इन शहरों में फ्यूल के दाम 

भोपाल में पेट्रोल 108.29 रुपए प्रति लीटर और डीजल 93.58  रुपए प्रति लीटर, ग्वालियर में पेट्रोल 108.58  रुपए प्रति लीटर और डीजल  93.84  रुपए प्रति लीटर, जबलपुर में पेट्रोल 108.70 रुपए प्रति लीटर और डीजल 93.98 रुपए प्रति लीटर, इंदौर में पेट्रोल 108.67  रुपए प्रति लीटर और डीजल  93.95  रुपए प्रति लीटर और उज्जैन में पेट्रोल 109.00  रुपए प्रति लीटर और डीजल 94.25 रुपए प्रति लीटर की कीमत तय की गई है.  

ये भी पढ़ें "जिस राज्य के मुख्यमंत्री खुद सुरक्षित नहीं...", PCC चीफ दीपक बैज ने सीएम सुरक्षा पर हुई चूक पर कसा तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Petrol-Diesel Price: मध्य प्रदेश में फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम,  छत्तीसगढ़ के लिए यहां देखें आज के भाव 
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;