विज्ञापन
This Article is From Jan 14, 2024

Panna : बलदेव मंदिर में झाड़ू लगाते नजर आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, ये बताई वजह

Ram Mandir Pran Pratishtha: मध्य प्रदेश के पन्ना में भाजपा प्रदेश के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा  ने बलदेव मंदिर में रविवार को सफाई अभियान चलाया. इनके साथ भाजपा के अन्य लोग भी थे. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा. 

Panna : बलदेव मंदिर में झाड़ू लगाते नजर आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, ये बताई वजह

Panna Swachchhta Abhiyan : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले देशभर के मंदिरों, तीर्थ स्थलों में 14 जनवरी से स्वच्छता अभियान की शुरुआत की गई है. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो के सांसद विष्णुदत्त शर्मा (Vishnu Datt Sharma) ने पन्ना में ऐतिहासिक बलदेव मंदिर में साफ-सफाई की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Pran Pratishtha) कार्यक्रम में नहीं जा रहे हैं, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इससे किसी तरह का फर्क नहीं पड़ेगा. 

अभियान से जुड़ने की अपील 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को पन्ना के ऐतिहासिक श्री बलदेव जी मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने मंदिर की साफ-सफाई की. इनके साथ पन्ना के विधायक और पूर्व मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह सहित जिला पंचायत अध्यक्ष और BJP के कार्यकर्ताओं ने भी हाथों में झाड़ू और वाइपर थामकर सफाई की. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने लोगों को इस अभियान से जुड़ने की भी अपील की. इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि  22 जनवरी को अयोध्या में हो रहे भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा ऐतिहासिक है. जिसमें पूरा देश इसमें अपनी सहभागिता दिखा रहा है.

ये भी पढ़ें Bhopal : डॉग बाइट से बच्चे की मौत के बाद सीएम हुए सख्त, ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए अफसरों को दिए ये निर्देश

 फर्क नहीं पड़ेगा 

कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में नहीं जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चेहरा उजागर हो गया है. कांग्रेस के लोग भगवान राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाएंगे, तो इससे किसी तरह का फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के गुंडे साधुओं पर अत्याचार कर रहे हैं, जो निंदनीय है. 

ये भी पढ़ें Sheopur : 300 गायों को हांकते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेस विधायक, बोले- प्रबंध नहीं किया तो अगली बार करूंगा...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Panna : बलदेव मंदिर में झाड़ू लगाते नजर आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, ये बताई वजह
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close