Kisan Nyay Yatra: एमपी के हर जिले से कांग्रेस निकालेगी किसान न्याय यात्रा, 10 सितंबर को मंदसौर जिले से होगी शुरुआत

MP Congress: 10 सितंबर से मंदसौर जिले के गरोठ से शुरू होने वाली कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा में पार्टी के बड़े नेताओं के साथ किसान नेता और किसान संगठन के लोग भी शामिल होंगे. यात्रा में शामिल होने के लिए मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मंदसौर जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Kisan Nyay Yatra: मध्य प्रदेश के किसान वोटरों को साधने के लिए मध्य प्रदेश कांग्रेस ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर प्रदेश में 10 सितंबर से किसान न्याय यात्रा शुरू करने जा रही है. कल यानी 10 सितंबर से मंदसौर से किसान न्याय यात्रा की शुरूआत होगी. एजेंडा न्यूनतम समर्थन मूल्य की कानूनी गारंटी की मांग है.

10 सितंबर से मंदसौर जिले के गरोठ से शुरू होने वाली कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा में पार्टी के बड़े नेताओं के साथ किसान नेता और किसान संगठन के लोग भी शामिल होंगे. यात्रा में शामिल होने के लिए मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मंदसौर जाएंगे.

किसानों के मुद्दों के सहारे चुनावी वैतरणी पार करने के मूड में है मध्य प्रदेश कांग्रेस

रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश कांग्रेस किसानों के मुद्दों के सहारे चुनावी वैतरणी पार करने के मूड में है. किसान न्याय यात्रा का पूरा मसौदा किसानों की समस्याओं को उठाकर किसानों को लामबंद करना है. मंगलवार 10 सितंबर से मंदसौर से शुरू हो रहे किसान न्याय यात्रा में पीपीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी और किसान नेता शामिल होंगे.

कल मंदसौर जाएंगे जीतू पटवारी, किसान नेता कमलेश पाटीदार से करेंगे मुलाकात 

कल से मंदसौर के गरोठ से शुरू हो रही किसान न्याय यात्रा 13 सितंबर को होशंगाबाद जिले से होते हुए आगर मालवा और फिर इंदौर में पहुंचेगा और इंदौर में आम सभा भी आयोजित किया जाएगा.  किसान न्याय यात्रा प्रदेश की सभी जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा भी निकाली जाएगी.

Advertisement
किसान न्याय यात्रा की शुरूआत 10 सितम्बर को मंदसौर जिले के गरोठ से शुरू होगी. फिर यह यात्रा 13 सितम्बर को टिमरनी से होशंगाबाद होते हुए आगामी 15 सितम्बर को आगर मालवा पहुंचेगी. इसके बाद यह यात्रा आगामी 22 सितम्बर को इंदौर में पहुंचेगी.

10 सिंतबर को मंदसौर से निकलकर 22 सिंतबर को इंदौर पहुंचेगी किसान न्याय यात्रा

मध्य प्रदेश कांग्रेस किसान न्याय यात्रा की शुरूआत 10 सितम्बर को मंदसौर जिले के गरोठ से शुरू करेगी. फिर यह यात्रा 13 सितम्बर को टिमरनी से होशंगाबाद होते हुए आगामी 15 सितम्बर को आगर मालवा पहुंचेगी. इसके बाद यह यात्रा आगामी 22 सितम्बर को इंदौर में पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें-लाडली बहनों के खातों में आज आएगी 16वीं किस्त, सीएम मोहन 1.29 करोड़ खातों में ट्रांसफर करेंगे 1574 करोड़ रुपए

Advertisement