Indore : नर्सरी की छात्रा से स्कूल के कर्मचारी ने की बदसलूकी,परिजन नहीं दर्ज करा करे केस?

Misbehavior With Nursery Girl: मध्य प्रदेश में बेटियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अभी भोपाल में 6 वर्षीय मासूम की हत्या का मामला तूल पकड़े हुए है. वहीं, अब इंदौर में भी एक नामी निजी स्कूल में नर्सरी की छात्रा से बदसलूकी की गई. इस मामले में अभिभावक फिलहाल केस दर्ज करने से इनकार कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Indore Misbehavior With Nursery Class Girl: मध्य प्रदेश के इंदौर के एक निजी स्कूल में 26 सितंबर को नर्सरी कक्षा की एक मासूम के साथ एक कर्मचारी ने बदसलूकी की. इस मामले पर जब डीसीपी जोन 1 विनोद मीना से बात हुई, तो उनका कहना था कि फिलहाल कोई मामला दर्ज करने नहीं आया. हमें भी मीडिया रिपोर्ट से जानकारी प्राप्त हुई. अगर पेरेंट्स आते हैं, और इस प्रकार की घटना रिपोर्ट करते हैं, तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

स्कूल प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया

दरअसल यह मामला तब सामने आया जब बच्ची ने स्कूल जाने से मना किया. तब परिजनों ने उससे बात की. बातचीत में पता लगा एक कर्मचारी बच्ची के साथ लगातार बदसलूकी कर रहा था. इसके तुरंत बाद परिजन स्कूल पहुंचे और प्रबंधन से इस बारे में बात की. बातचीत से बात नहीं बनी और जब स्कूल प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, तब अभिभावकों ने विद्यालय परिसर में हंगामा किया. 

राऊ थाना क्षेत्र के निजी स्कूल का मामला

नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली है छात्रा विनोद कुमार वर्मा, डीसीपी इंदौर जोन 1 का कहना था की राऊ थाना क्षेत्र के निजी स्कूल का मामला है. जहां पुलिस को मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर एक शिकायत प्राप्त हुई कि स्कूल के नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना घटित हुई है.  

पुलिस को रिपोर्ट अभी तक नहीं की गई

यह सिर्फ मीडिया रिपोर्ट थी, इसलिए हमने हमारे थाना प्रभारी को मौके पर भेजा और वहां पर पेरेंट्स पहले से ही मौजूद थे. स्कूल प्रबंधन के साथ उनकी बातचीत जारी थी. परिजन ने रिपोर्ट से किया इनकारइसमें जानकारी निकालने का प्रयास किया. लेकिन पेरेंट्स द्वारा इस प्रकार किसी भी घटना की पुलिस को रिपोर्ट अभी तक नहीं की गई है. क्योंकि यह मामला बहुत संवेदनशील है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  इंदौर में NRI कारोबारी को लूट लिया! संजय जैसवानी पर लगे धमकाने और मारपीट के आरोप

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही हो पाएगी कार्रवाई

इसलिए हमारे द्वारा इनफॉर्मल तरीके से भी सिविल कपड़ों में पेरेंट्स से संपर्क एस.एच.ओ द्वारा किया गया. बता दें, पेरेंट्स ने इस प्रकार के किसी भी घटना का रिपोर्ट करने से इनकार किया, जिसकी वजह से अभी तक हमने कोई कार्रवाई नहीं की. अगर पेरेंट्स आते हैं, और इस प्रकार की घटना रिपोर्ट करते हैं तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- MP में गेस्ट टीचर नहीं होंगे परमानेंट, सरकार ने कहा-'नियमित किये जाने का कोई प्रावधान नहीं'