रतलाम: पांच दिन से लापता दस माह की मासूम बच्ची, अभी तक नहीं मिला कोई सुराग!

Ratlam News: मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में पांच दिन से 10 माह की मासूम बच्ची लापता है. पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला है. बच्ची की जानकारी देने वाले को पुलिस एक लाख रुपये का इनाम देगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के कालूखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम लसूड़िया से एक मासूम बच्ची को लेकर बड़ी खबर है.बता दें, जिले में पांच दिन पूर्व 10 माह की मासूम बच्ची के लापता होने का मामला तूल पकड़ रहा है. इस केस पर बीते दिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली थी. वहीं, बच्ची की तलाश में डॉग स्कॉट की मदद भी ली गई, मगर पांच दिन बीत जाने के बाद भी बच्ची का कोई सुराग नहीं मिल पाया. इस कारण से परिजनों में गुस्सा है. ग्रामीण और परिजन पिछले 5 दिनों से थाने के चक्कर लगाकर परेशान हो चुके हैं.

30 से अधिक संदिग्ध लोगों से हुई पूछताछ

इस घटनाक्रम को लेकर अलग-अलग संगठनों द्वारा थाने पर धरना दिया गया. बच्ची की गुमशुदगी की सूचना जब आसपास के जिलों में पहुंची, तो वहां पर भी प्रदर्शन कर पुलिस को ज्ञापन सौंपा गया. इस पूरे मामले में एसपी रतलाम द्वारा तीन अलग-अलग टीम गठित कर रवाना की गई हैं. मामले में अब तक 30 से अधिक संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा चुकी है.

Advertisement
पांच दिन बीत जाने के बाद अब रतलाम पुलिस ने अपरहित बच्ची की सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. वहीं,  ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही बच्ची को नहीं ढूंढा गया तो वो महू नीमच हाइवे पर चक्का जाम करेंगे.

बच्ची मां प्रेमा के साथ सो रही थी

बता दें, प्रेमा डिलीवरी के लिए लगभग एक वर्ष पहले अपने मायके ग्राम लसूडिया में आई थी, जिस रात घटना घटी उस रात 10 माह की बच्ची तनु अपनी मां प्रेमा के साथ सो रही थी. प्रेमा के माता-पिता नहीं हैं, और घर मे उसका भाई कारूलाल रहता है. कारूलाल की दो अन्य बहन भी अपने दो बच्चों के साथ राखी का त्योहार मनाने के लिए घर आईं थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- NDTV की खबर का असर, एमपी की खराब सड़कों की मरम्मत का होगा ऑडिट,जल्द देनी होगी जांच रिपोर्ट

Advertisement

पुलिस के लिए ये मामला बना चुनौतिपूर्ण

बच्ची का पिता महाराष्ट्र के पूना में मजदूरी का काम करता है.अब लापता बच्ची का मामला पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन चुका है.रतलाम पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालकर आरोपियों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है. वहीं, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आकर धरना प्रदर्शन देने की चेतावनी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अब कैदियों के हाथों में होगा पेट्रोल पंप का नोजल, इस पहल को जानकर आप भी कहेंगे अरे वाह...