Advertisement

निवाड़ी: नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल का वीडियो वायरल, बस रोकर यात्रियों से की मारपीट

निवाड़ी जिले में शराब के नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल ने बस यात्रियों से गाली गलौज और मारपीट की. वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है. 

Advertisement
Read Time: 11 mins
नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल
निवाड़ी:

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में शराब के नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियों मे नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल बस को रोककर यात्रियों से गाली गलौज करते हुए नजर आ रहा है. इतना ही नहीं उसने घटना का वीडियो बना रहे एक युवक के साथ गाली-गलौज और मारपीट की, जिससे युवक के हाथ में चोट लग गई.

सरकारी अस्पताल के पास बस रुकते ही यात्रियों से की गाली गलौज

बता दें कि यह मामला मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर का है. दरअसल, शनिवार की रात ग्वालियर से टीकमगढ़ जा रही यात्री बस जब पृथ्वीपुर के सरकारी अस्पताल के पास सवारी उतारने के लिए रुकी तो पृथ्वीपुर थाने में पदस्थ पुलिस कांस्टेबल कमलेश राय नशे में धुत होकर बस में यात्रा करने वाले यात्रियों के साथ गाली गलौज और मारपीट करने लगा. वहीं इस बस में सवार एक यात्री ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Advertisement

वीडियो वायरल होने के बाद कांस्टेबल को किया गया लाइन हाजिर 

वायरल वीडियों में पुलिस कांस्टेबल बस को रोककर यात्रियों से गाली गलौज करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में एक यात्री को बोलते हुए सुना जा सकता है कि 'यह मध्य प्रदेश पुलिस की गुंडागर्दी है, ये जनता के रक्षक नहीं भक्षक बन चुके हैं, जनता सोचती थी कि पुलिस के होते हुए वह काफी सुरक्षित हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है. कुछ पुलिस वालों के चलते पूरा पुलिस प्रशासन बदनाम होता है. दारू पीकर ऑन ड्यूटी, पुलिस की गुंडागर्दी देखिए जो पूरे पुलिस डिपार्टमेंट के लिए शर्मनाक है.' घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल ने पुलिस कांस्टेबल कमलेश राय को लाइन हाजिर कर दिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़े: इंदौर : समझौते के नाम पर मांगे 10 लाख रुपए, रिश्वत लेते हवलदार का VIDEO वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: