विज्ञापन
Story ProgressBack

Niwari: हथियारबंद बदमाशों ने की गहनों से भरा बैग लूटने की कोशिश, फायरिंग के बीच ऐसे भिड़ा व्यापारी, देखें वीडियो

MP Crime News: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में हथियारबंद बदमाशों ने सोना-चांदी के एक व्यापारी को लूटने की नाकाम कोशिश की. इस दौरान बदमाशों ने व्यापारी पर फायरिंग भी की. लेकिन, व्यापारी राजेंद्र सोनी ने बदमाशों का डटकर सामना किया. जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया है.

Read Time: 4 min
Niwari: हथियारबंद बदमाशों ने की गहनों से भरा बैग लूटने की कोशिश, फायरिंग के बीच ऐसे भिड़ा व्यापारी, देखें वीडियो

Businessman attacked for robbing: मध्य प्रदेश के निवाड़ी (Niwari) जिले में दिनदहाड़े अज्ञात चार बदमाशों ने कट्टे से हवाई फायर कर सोने चांदी के एक व्यापारी का गहनों से भरा बैग लूटने की कोशिश की. हवाई फायर होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. हालांकि व्यापारी ने बदमाशों से डट कर मुकाबला किया. जिससे बदमाशों का लूट का इरादा नाकाम हो गया. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. जिसमें व्यापारी बदमाशों से संघर्ष करते हुए दिख रहा है. फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. यह घटना निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर की है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

ऐसे हुआ हमला 

निवाड़ी जिले में पुलिस की इतनी सख्ती होने के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद है. पृथ्वीपुर के गरीब पुरा में दिनदहाड़े गुरुवार रात के 9 बजे कट्टे से फायर कर सोने चांदी का कारोबार करने वाले राजेंद्र सोनी नाम के व्यापारी को लूटने की कोशिश की गई. चार बदमाश सोनी के घर की गली के कोने पर ही खड़े थे और उन्हें अपना शिकार बनाने के लिए रेकी कर रहे थे. राजेंद्र सोनी अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. वे जैसे ही घर के पास पहुंचने वाले थे, इसी दौरान घर के बाहर गली के कोने पर खड़े बदमाशों से उनका सामना हो गया. 

ऐसे किया नाकाम 

घटना का CCTV भी सामने आया है, जिसमें बदमाश राजेंद्र सोनी का सोने-चांदी के गहनों से भरा बैग लूटने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान राजेंद्र सोनी बदमाशों से संघर्ष कर रहे हैं. CCTV में बदमाशों के हाथ में कट्टा भी दिखा है, जिससे वो फायरिंग कर रहे थे. झूमा-झपटी के बीच राजेंद्र सोनी अपने ही घर में घुसने का प्रयास करते रहे, लेकिन बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि वो बैग लूटने के लिए उनके घर के अंदर तक घुस गए. राजेंद्र सोनी के घर के सामने रहने वाला एक युवक उन्हें बचाने भी आया. लेकिन कट्टे के डर से उसने भी अपनी जान बचाई और वो घर के अंदर भाग गया.

हंगामा और चीख पुकार सुनकर राजेंद्र सोनी के घर वाले भी बाहर आ गए और बदमाश बैग लूटे बिना ही मौके से भाग निकले. बदमाश राजेंद्र सोनी को बैग समेत सड़क पर घसीटते रहे. लेकिन, राजेंद्र सोनी ने बैग नहीं छोड़ा. करीब 5 मिनट तक राजेंद्र सोनी और बदमाशों का संघर्ष चलता रहा और बदमाशों की कोशिश नाकाम रही.  

दिनदहाड़े गोलीकांड से मचा हड़कम्प 

लूट के इरादे से आए बदमाशों के गोली चलाने से इलाके में हड़कंप मच गया. कुछ देर तक तो लोगों को पता ही नहीं चला कि बाहर क्या हुआ है. राजेंद्र सोनी ने बदमाशों से संघर्ष के दौरान जब मदद के लिए सभी को पुकारा तो आमने-सामने और पड़ोस के लोग घर से बाहर आए तब बदमाश वहां से भागे. बदमाशों ने उन पर हवाई फायर भी किया. लेकिन, गनीमत रही कि उन्हें गोली नहीं लगी. मामले में व्यापारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि बदमाशों से संघर्ष के दौरान उनके हाथ और पैर में चोट आई हैं. राजेंद्र सोनी का कहना है कि उनका पैर फ्रेक्चर हुआ है. 

ये भी पढ़ें Barwani: तहसीलदार ने गरीब किसान को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने की कार्रवाई

बदमाशों की कर रहे तलाश 

मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी का कहना है कि राजेंद्र सोनी ने शिकायत दर्ज करवाई है. उनका कहना है कि CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. बहरहाल दिनदहाड़े लूट करने की कोशिश और फायरिंग की घटना से रहवासियों में भय का माहौल है. 

ये भी पढ़ें MP Budget Session: हंगामेदार होगा बजट सत्र का तीसरा दिन, इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगा विपक्ष

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close