विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

MP News: नीमच में 2 लोगों की मौत से हंगामा... शव को सड़क पर रख कर चक्काजाम

दो लोगों की दर्दनाक मौत के बाद परिजनों ने सड़क पर 1 घंटे तक शव रखकर हंगामा किया. परिजनों की मांग है कि उनके मकान को एचएस किया जाए और परिवार को पुलिस प्रोटेक्शन दिया जाए जिससे परिवार सुरक्षित रह सके. जिले में हंगामा और चक्का जाम की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

Read Time: 3 min
MP News: नीमच में 2 लोगों की मौत से हंगामा... शव को सड़क पर रख कर चक्काजाम
विवाद में 2 लोगों की मौत से जिले में हंगामा

Crime News: मध्य प्रदेश के नीमच जिले में पुराने विवाद ने 2 लोगों की जान ले ली. घटना जिले की तीखी रुंडी गांव की है. जहां पर बीती रात 2 लोगों को गाड़ी से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया. वारदात में 2 अन्य व्यक्ति भी घायल है जिनका इलाज चल रहा है. मरने वालों में एक महिला समेत एक पुरुष शामिल है. मामला सामने आते ही इलाके में हंगामा मच गया. गुरुवार की सुबह मृतकों का पोस्टमॉर्टेम करवाया गया. जिसके बाद उनके परिजनों ने शव को मुख्य मार्ग कंट्रोल रूम के बाहर रखकर काफी देर तक प्रदर्शन किया. 

विवाद में दो लोगों की दर्दनाक मौत 

मामले में पारिवारिक विवाद और रंजिश की बात सामने निकल कर आ रही है. दो लोगों की दर्दनाक मौत के बाद परिजनों ने सड़क पर 1 घंटे तक शव रखकर हंगामा किया. परिजनों की मांग है कि उनके मकान को एचएस किया जाए और परिवार को पुलिस प्रोटेक्शन दिया जाए जिससे परिवार सुरक्षित रह सके. जिले में हंगामा और चक्का जाम की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की. 

ये भी पढ़े: Shahdol News : सीएम शिवराज ने कहा- रेल चली... रेल चली... जल्द अत्याधुनिक एयरपोर्ट दूंगा

आरोपियों के घर को ढहाने की मांग 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को समझाने की कोशिश की. उनकी मांग थी कि आरोपियों के मकानों को ध्वस्त किया जाए. इसके बाद परिजनों ने कई देर तक सड़क पर जाम कर प्रदर्शन किया गया. आपसी सहमति के बाद लिखित में DSP और SDM को परिजनों ने ज्ञापन दिया जिसमें मांग की है कि आरोपियों के मकानों को ध्वस्त किया जाए और परिवार को पुलिस प्रोटेक्शन दिया जाए जिससे परिवार सुरक्षित रह सके. यही मांग पूरी किए जाने के आश्वासन पर परिजनों ने हंगामा खत्म किया जिससे चक्का जाम खुल गया. बाद में परिजन शवों को लेकर चले गए. 

ये भी पढ़े: MP Election 2023: कांग्रेस ने युवाओं पर डाले डोरे, तो BJP ने पुराने वादों की दिलाई याद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close