विज्ञापन
Story ProgressBack

नीमच: मंदिर दर्शन के लिए निकले 6 दोस्तों का हुआ भयानक एक्सीडेंट, 3 की मौके पर मौत 

मध्य प्रदेश के नीमच ज़िल में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया है. इस हादसे में अर्टिगा कार सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. खबर के मुताबिक, कार में बैठे 6 दोस्त अपने-अपने घर मंदिर दर्शन की बात कह कर निकले थे. लेकिन इस दौरान हादसा हो गया जिसमें 3 दोस्तों की मौत हो गई. आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अपस्ताल भेजा गया.

Read Time: 3 min
नीमच: मंदिर दर्शन के लिए निकले 6 दोस्तों का हुआ भयानक एक्सीडेंट, 3 की मौके पर मौत 
मंदिर दर्शन के लिए निकले 6 दोस्तों का हुआ भयानक एक्सीडेंट, 3 की मौके पर मौत 

मध्य प्रदेश के नीमच ज़िल में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया है. इस हादसे में अर्टिगा कार सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. खबर के मुताबिक, कार में बैठे 6 दोस्त अपने-अपने घर मंदिर दर्शन की बात कह कर निकले थे. लेकिन इस दौरान हादसा हो गया जिसमें 3 दोस्तों की मौत हो गई. आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अपस्ताल भेजा गया. जहां से 2 युवकों को राजस्थान के उदयपुर रेफर किया गया है. हादसे में दिल दहला देने वाली बात ये है कि मृतक अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे. घटना सिटी थाना के हाईवे बाईपास पर चौकखेड़ा चौराहे के पास हुई.

जानिए कैसे हुई थी घटना? 

नीमच हाईवे बाईपास के पास सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में अर्टिगा कार सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. कार में कुल 6 दोस्त मौजूद थे. सभी दोस्त की उम्र 18 से 23 वर्ष के बीच बताई जा रही है. घटना का शिकार हुए युवक अपने-अपने घर पर सांवलिया सेठ मंदिर दर्शन का बोलकर निकले थे... लेकिन इसी बीच दर्दनाक हादसा हो गया और 6 में से 3 की जान चली गई. सभी युवक रतलाम जिले के रहने वाले है. हादसे के बाद पुलिस को खबर दी गई. जिसके बाद घायलों युवको और मृतकों के शव का परिजनों की मौजूदगी में नीमच जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम किया गया. जबकि हादसे में दो गंभीर घायल युवकों को राजस्थान के उदयपुर रेफर किया गया है. एक घायल का नीमच के निजी चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - केंद्र सरकार और किसानों के बीच बैठक रही बेनतीजा, 'दिल्ली कूच' आज, पुलिस ने किए खास इंतजाम

परिवार के इकलौते सहारे थे मृतक 

सिटी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे की जांच शुरू कर दी है. घटना में मरने वालों की पहचान दीपेश पाटीदार, नरेंद्र सिंह और ओमप्रकाश पाटीदार के रूप में हुई है. हादसे का दुःखद पहलू यह है कि तीनों मृतक अपने मां-बाप के इकलौते बेटे थे. नरेंद्र सिंह के पिता का पहले ही स्वर्गवास हो चुका है. 2 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. उसकी पत्नी गर्भवती है. ऐसे में वो अपनी मां और पत्नी का इकलौता सहारा था. मृतकों में दो युवक नरेंद्र सिंह ओर दीपेश पाटीदार की शादी हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें - कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और कक्कू पंजाबी डबल मर्डर केस, इन चार आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई डबल उम्रकैद की सजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close