Madhya Pradesh: सावधान घाट पर मगरमच्छ है, कृपया यहां नहाना और पूजा ना करें...

MP Latest News: नर्मदा नदी में दिखा मगरमच्छ. प्रशासन ने सावधानी बरतने के लगाए पोस्टर. अभी नहाने पर नहीं लगा प्रतिबंध.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Narmadapuram News: नर्मदा नदी में नजर आया मगरमच्छ

Madhya Pradesh News: अगर आप मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम (Narmadapuram) के रहने वाले है या आपका कभी यहां कभी आने का प्रोग्राम है तो ये खबर आपके लिए है. आप ये जान लीजिए और सावधान हो जाइए कि नर्मदा नदी में नहाने से आपकी जान को खतरा हो सकता है. अब आप कहेंगे भला नदी में नहाने से खतरा कैसे. चलिए आपको बता देते हैं. वजह है कि नर्मदा नदी में एक एक मगरमच्छ दिखाई दिया है जिससे यहां के प्रसिद्ध सेठानी घाट पर दहशत का माहौल बन गया है.

इस घाट से दूर रहने की दी जा रही है सलाह

श्रद्धालुओं को इस घाट से दूर रहने की सलाह दी जा रही है. इस घाट पर आने वाले श्रद्धालुओं की जान खतरे में नजर आ रही है. मगरमच्छ के नदी में इस घाट पर दिखने से डर का माहौल बना हुआ है. वहीं प्रशासन भी सेठानी घाट पर सावधान रहने की हिदायत दे रहा है. जिले का होम गार्ड और वन अमला सेठानी घाट पर आम जनता को नदी से दूर रहने की सलाह दे रहा है.

लगा दिए गए हैं चेतावनी के पोस्टर

प्रशासन ने घाट पर सावधान रहने के पोस्टर भी लगा दिए हैं. आम तौर पर मगरमच्छ घाट की तरफ नही आते पर बारिश के मौसम में नदी का पानी बढ़ने से मगरमच्छ घाट की तरफ आ जाते हैं. बरहाल प्रशासन ने सावधान रहने के निर्देश दे दिए हैं. लेकिन अभी घाट पर नहाने पर प्रतिबंध नहीं लगाया है.

ये भी पढ़ें गजब लापरवाही! पैरालिसिस से पीड़ित कैदी अस्पताल में था भर्ती, पुलिस को सोते देखा तो दौड़कर हुआ फरार

Advertisement

ये भी पढ़ें देश का भविष्य कैसे होगा उज्जवल, जब स्कूलों में नहीं है उजाला! छात्र बिजली के बिना उमस भरी गर्मी में कर रहे हैं पढ़ाई

Topics mentioned in this article