Shivpuri Accident News: बेरहम ट्रक ने चरवाहे के साथ 40 भेड़ों को कुचला, सभी की मौत

Shivpuri Accident: नेशनल हाईवे 27 पर शिवपुरी से लगभग 30 किलोमीटर दूर अमोला घाटी क्षेत्र के पास हुई इस घटना को जिसने भी देखा सहम गया पूरी सड़क पर इधर-उधर भेड़ों की लाश पड़ी हुई नजर आ रही थी. वहीं पास में चरवाहे की लाश भी पड़ी हुई थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) में नेशनल हाईवे 27 पर तेज रफ्तार ट्रक का कहर सामने आया है. जहां एक तेज और लापरवाही से चलते आ रहे ट्रक ने ना केवल चरवाहे की जान ले ली बल्कि उसकी 40 भेड़ों को भी मौत के घाट उतार डाला. इस घटना के बाद पुलिस (MP Police) मौके पर पहुंची है, और मामले की जांच पड़ताल कर रही है. ये घटना गुरुवार सुबह की बताई गई है. ये चारवाहा राजस्थान के नागौर का रहने वाला था और शिवपुरी से वापस नागौर लौट रहा था. जब वो इस लापरवाह ट्रक की चपेट में आ गया.

इस घटना को देखकर हर कोई सहम गया

नेशनल हाईवे 27 पर शिवपुरी से लगभग 30 किलोमीटर दूर अमोला घाटी क्षेत्र के पास हुई इस घटना को जिसने भी देखा सहम गया पूरी सड़क पर इधर-उधर भेड़ों की लाश पड़ी हुई नजर आ रही थी. वहीं पास में चरवाहे की लाश भी पड़ी हुई थी. शिवपुरी पुलिस ने नागौर राजस्थान के रहने वाले चरवाहे के परिवारजनों को खबर कर उसकी लाश का पोस्टमार्टम करा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Advertisement

नागौर का रहने वाला था चारवाह

बताया गया है कि चरवाहा राजस्थान से अपनी भेड़ों को लेकर मध्य प्रदेश के शिवपुरी पहुंचा था. वहां से वापस लौटते वक्त यह हादसा घटित हो गया. राजस्थान में पढ़ने वाली भीषण गर्मी के दौरान चारे की कमी मजबूरी में चरवाहों को मध्य प्रदेश की सीमा में ना केवल दाखिल कराती है बल्कि वह अपने जानवरों को लेकर इस इलाके में भोजन की तलाश में आते हैं और जब बारिश शुरू होती है तो वो वापस लौट जाते हैं. ऐसे में बारिश शुरू होने के बाद राजस्थान से अपनी भेड़ों की एक टोली को लेकर नागौर जिले का रहने वाला एक चरवाहा गर्मियों के दौरान एक महीने पहले शिवपुरी पहुंचा था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP Budget 2024: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने MP बजट को सराहा और कहा "मैं हूं ना"...

ये भी पढ़ें MP News: CM मोहन यादव के निर्देश के बाद इंदौर पुलिस ने गौहत्या और गौतस्करी करने वालों के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई...

Advertisement


 

Topics mentioned in this article