Murari Chai Wala: 20 हजार डाउनपेमेंट से खरीदी मोपेड और जुलूस में उड़ा दिए 60 हजार, DJ के लिए अलग से कटा चालान...

road procession of Moped: शिवपुरी में मुरारी चाय वाले के नाम से मशहूर एक युवक ने मोपेड शोरूम से 20 हजार रुपए डाउनपेमेंट कर मोपेड फाइनेंस करवाई. मोपेड घर ले जाने के लिए जुलूस निकाला, जिसके लिए उसने 60000 रुपए खर्च किए. जुलूस में डीजे, बैंड बाजे और ढोल-ताशे और क्रेन का इंतजाम था.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Extravagance Moped Owner: आधुनिक जीवनशैली में दिखावे की जिंदगी जीने वालों की कमी नहीं है. इसकी ताजा बानगी शिवपुरी जिले में देखने को मिली, जहां 20 हजार रुपए डाउनपेमेंट कर मोपेड खरीदने वाले एक युवक ने मोपेड खरीदने की खुशी में जुलूस निकालने के लिए 60 हजार रुपए खर्च दिए.

शिवपुरी में मुरारी चाय वाले के नाम से मशहूर एक युवक ने मोपेड शोरूम से 20 हजार रुपए डाउनपेमेंट कर मोपेड फाइनेंस करवाई. मोपेड घर ले जाने के लिए जुलूस निकाला, जिसके लिए उसने 60000 रुपए खर्च किए. जुलूस में डीजे, बैंड बाजे और ढोल-ताशे और क्रेन का इंतजाम था.

चाय वाले ईएमआई पर खरीदे मोबाइल फोन का निकाला था जुलूस

गौरतलब है इससे पहले शिवपुरी के चायवाले ने जब 3 साल पहले मोबाइल फोन खऱीदा था तो मोबाइल फोन को घर ले जाने के लिए भी सुर्खियां बटोर चुका है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, लेकिन मोपेड को घर लाने के लिए युवक द्वारा किए गए शाह खर्च जिसने भी देखा दांतों तले उंगली दबा लिए .

मोपेड के लिए चाय वाले ने जुलूस और डीजे पर किया शाह खर्च

शहर में मुरारी चाय वाले के नाम से मशहूर युवक ने मोपेड को घर तक ले जाने के लिए बैंड-बाजा, डीजे और ढोल का इंतजाम करने वाले युवक का कहना है कि वह अपने बच्चों की खुशी के लिए यह सब करता है और उन्हीं के लिए आज भी वह इस तरह  नाचते गाते हुए अपने मोपेड को घर ले जा रहा है.

मोपेड की खरीदारी के लिए निकाले गए जुलूस में मुरारी चाय वाले ने बाकायदा बैंड बाजा, डीजे और ढोल-ताशे मंगवाए थे. इसके अलावा उसने क्रेन का भी इंतजाम किया था, जिसके लिए पूरे 60 हजार खर्च किए. दिलचस्प यह है कि मोपेड की कीमत 90 हजार रुपए है.

 3 साल पहले EMI पर मोबाइल खरीदकर बंटोरी थी सुर्खियां

उल्लेखनीय है मुरारी चाय वाले ने करीब 3 साल पहले ईएमआई पर एक मोबाइल खरीदा था और स्मार्टफोन को घर लेने के दौरान भी उसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. मुरारी ने स्मार्टफोन पर मामूली सा डाउनपेमेंट कर डीजे और बैंड बाजे के साथ  नाचते हुए घर पहुंचा था. उस दौरान उसकी वीडियो खूब वायरल हुआ था.

Advertisement

बिना अनुमति सड़क पर डीजे बजाने के लिए कटा चालान 

बिना अनुमति सड़क पर जुलूस निकालने और डीजे बजाने पर ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डीजे को जब्त कर लिया. पुलिस के मुताबिक मुरारी चाय वाले ने जुलूस निकालने के लिए पुलिस प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली थी, जबकि जुलूस में क्रेन, ढोल-ताशा और डीजे का इस्तेमाल किया गया था.

ये भी पढ़ें-नदी में डूबा पिकनिक मनाने गया MBBS सेकंड ईयर स्टूडेंट, घंटों तलाशते रहे गोताखोर, 4 घंटे बाद मिली लाश

Advertisement