विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

नगर निगम कर्मी ने घर में लगाई फांसी, भड़के परिजनों ने शव लेटा कर किया विरोध प्रदर्शन

Crime News: कटनी जिले में नगर निगम में कार्यरत एक कर्मी ने आज अपने घर मे खुदकुशी कर ली. खबर मिलते ही परिजनों का गुस्सा जमकर फूटा. जिसके बाद शव को लेकर परिजनों और आउटसोर्स कर्मचारियों ने नगरनिगम के सामने रखकर विरोध प्रदर्शन किया.

Read Time: 3 min
नगर निगम कर्मी ने घर में लगाई फांसी, भड़के परिजनों ने शव लेटा कर किया विरोध प्रदर्शन
(पुलिस कर रही मामले की जांच)

Crime News: कटनी जिले में नगर निगम में कार्यरत एक कर्मी ने आज अपने घर मे खुदकुशी कर ली. खबर मिलते ही परिजनों का गुस्सा जमकर फूटा. जिसके बाद शव को लेकर परिजनों और आउटसोर्स कर्मचारियों ने नगरनिगम के सामने रखकर विरोध प्रदर्शन किया. बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश पर परिजनों का गुस्सा शांत हुआ. मामले में मृतक की पहचान अभिलेख कुंडे (23) के तौर पर हुई है. अभिलेख कुंडे नगर निगम में आउटसोर्स कर्मचारी था.

जानिए क्या है मामला? 

खबर है कि अभिलेख के साथ कल 2 युवकों ने मारपीट की थी. जिसको लेकर कोतवाली थाना में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी लेकिन आज सुबह अभिलेख ने संत नगर स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली. आत्महत्या की भनक लगते ही परिजन और आउटसोर्स कर्मचारी आक्रोशित हो गए. पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों ने नगरनिगम में शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनकी मांगों पर कार्रवाई करने की बात कही. तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ. 

पुलिस कर रही मामले की जांच 

मामले में कोतवाली थाना प्रभारी आशीष कुमार शर्मा ने बताया कि अभिलेख कुंडे ने आज अपने घर मे सुसाइड कर लिया था. पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. जिसके बाद परिजनों व आउटसोर्स कर्मचारियों ने नगरनिगम में शव रखकर प्रदर्शन किया था. परिजनों की मांग थी कि आउटसोर्स कर्मचारियों को सुरक्षा प्रदान की जाए और अधिकारियों की तरफ से उनकी बातों को सुना जाए. बताया जा रहा है कि मृतक के साथ कल मारपीट हुई थी. इसकी शिकायत में उसने नारायण निषाद और मोनू किराना के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था लेकिन अगली ही सुबह अभिलेख ने फांसी लगा ली. वहीं पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है जिसपर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Bollywood: बप्पा के दर्शन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन, तस्वीरें देखकर नहीं हटेंगी नजरें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close