विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

Bollywood: बप्पा के दर्शन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन, तस्वीरें देखकर नहीं हटेंगी नजरें

Bollywood News: गणेश चतुर्थी का समय हो और कार्तिक आर्यन बप्पा के दर्शन ना करें, ऐसा हो ही नहीं सकता. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन लालबाग चा के दरबार में दर्शन करने पहुंचे. कार्तिक आर्यन कुर्ता पजामा पहने दिखाई दिए, कार्तिक आर्यन का यह लुक छा गया.

Read Time: 3 min
Bollywood: बप्पा के दर्शन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन, तस्वीरें देखकर नहीं हटेंगी नजरें

Bollywood News: गणेश चतुर्थी का उत्सव पूरे भारत में बड़े धूम धाम के साथ शुरू हो गया है. इस बीच लालबाग चा के दर्शन होना भी शुरू हो गए हैं, बाबा के दर्शन करने में बॉलीवुड एक्टर्स भी किसी से कम नहीं है. हर कोई बड़ा एक्टर बाबा के दर पर अपनी मुराद लेकर आता है और दर्शन करता है. इस बीच बॉलीवुड के एक्टर कार्तिक आर्यन लालबाग चा राजा के दर्शन करने पहुंचे और बाबा का आशीर्वाद लिया.

कार्तिक ने एक्टर बनने के लिए किया था संघर्ष

कार्तिक आर्यन वो एक्टर हैं जिन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई. कार्तिक आर्यन का शुरुआती फिल्मी करियर सही नहीं रहा, कार्तिक की पहली फिल्म प्यार का पंचनामा 2011 में रिलीज हुई थी. फिल्म सेमी हिट रही इसके बाद कार्तिक ने रोमांस आकाशवाणी, कांची जैसी फिल्म में काम किया पर यह उनके करियर को आगे बढ़ाने में विफल रही.

यह फिल्म्स रहीं सुपरहिट

कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष किया और आगे चलकर उनकी मेहनत रंग लाई .कार्तिक आर्यन ने अपने फ़िल्मी करियर में लुका चुप्पी, पति-पत्नी और वो, लव आजकल, धमाका, भूल भुलैया 2 जैसी हिट फिल्मों में काम किया.यहां से कार्तिक  बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे.

" लालबाग चा राजा " के दर्शन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन

गणेश चतुर्थी का समय हो और कार्तिक आर्यन बप्पा के दर्शन ना करें, ऐसा हो ही नहीं सकता. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन लालबाग चा के दरबार में दर्शन करने पहुंचे. कार्तिक आर्यन कुर्ता पजामा पहने दिखाई दिए, कार्तिक आर्यन का यह लुक छा गया.

कई एक्टर्स अपनी मन्नत लेकर आते हैं लालबाग चा के दरबार

गणेश चतुर्थी के समय बॉलीवुड के कई सितारे गणपति बप्पा के दर्शन करने आते हैं. जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन ,सचिन तेंदुलकर,प्रियंका चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, सलमान खान और काफी बड़े एक्टर्स प्रसिद्ध लाल बाग चा के पास अपनी मन्नत लेकर आते हैं और दर्शन करते हैं.

यह भी पढ़ें: अशोकनगर की कृतिका कैसे बनी सीरीज Bambai meri jaan की एक्ट्रेस, एनडीटीवी को बताया
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close