MP News: मैहर के बाद शहडोल में भी शराब की हो रही होम डिलीवरी, जांच के निर्देश जारी

Illegal Liquor: मैहर (Maihar) के बाद अब शहडोल (Shahdol) में भी शराब की होम डिलीवरी (Home delivery) की जा रही है,किराना दुकान से शराब बिक्री और होम डिलीवरी का वीडियो भी वायरल हो रहा है. मामला बढ़ता देख जिले के डीएम और अबकारी विभाग ने कार्रवाई के लिए निर्देश दिये हैं.खास बात ये है कि इस काम में किशोर लड़कों को भी लगाया गया है..

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Liquor home delivery:  मैहर के बाद अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) जिले में खुलेआम किराना दुकान में शराब बेची जा रही है, किराना दुकान में एक किशोर लड़के का शराब बेचने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वहीं, शराब ठेकेदार के आदमी बाइक में शराब कार्टन पेटियां रखकर घर-घर होम डिलीवरी भी कर रहे हैं और लोगों को घर-घर शराब पहुंचा रहे हैं. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए 

शहडोल जिला मुख्यालय सहित बुढ़ार, धनपुरी अमलाई में शराब की होम डिलीवरी खुलेआम चल रही है, शराब को बाइक में रखकर होम डिलीवरी का वीडियो भी वायरल हो रहा है. लेकिन जिम्मेदार आबकारी विभाग सोया हुआ है. वहीं, कलेक्टर अब तरुण भटनागर का इस मामले में  कहना है कि आबकारी विभाग से पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP Crime: ग्वालियर में हत्यारों ने पहले युवक का कुचला मुंह, फिर शव की पहचान छुपाने के लिए किया ये बर्ताव

Advertisement

पुलिस ने रंगे हाथ 54 लीटर अवैध शराब जब्त की

बता दें कि बीते दिन मैहर जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र से भी शराब की होम डिलीवरी का मामला समाने आया था. वहां भी डिलीवरी बॉय काले बैग की आड़ में अवैध शराब की होम डिलीवरी कर रहा था. इस मामले में पुलिस ने 18 वर्षीय आरोपी सत्यम पटेल पिता राजेश पटेल निवासी कंचनपुर थाना को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा था. साथ ही 54 लीटर अवैध शराब जब्मित की थी.जानकारी के अनुसार ये कार्रवाई अमरपाटन थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने मुखबिर की सूचना के आधार पर की थी. सूत्रों कि मानें तो शराब की होम डिलीवरी करने वालों का गिरोह विंध्य के और भी कई क्षेत्रों में सक्रिय है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- देश में नौकरियों में आई बड़ी उछाल, अकेले अप्रैल में ईपीएफओ से जुड़े रिकॉर्ड 18.92 लाख नए सदस्य

Topics mentioned in this article