विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

MP: हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद पुलिसकर्मी ने की कमाल की रिपोर्टिंग, VIDEO वायरल

पायलट ने अधिकारी को बताया कि हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई है और उसे इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. पुलिस अधिकारी द्वारा पायलट और उसके सहायक का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

MP: हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद पुलिसकर्मी ने की कमाल की रिपोर्टिंग, VIDEO वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल VIDEO
भोपाल:

सोशल मीडिया पर एक हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें घटनास्थल पर मौजूद क्षेत्र के एक पुलिस स्टेशन अधिकारी अचानक रिपोर्टर बन गए और पायलट और और उसके सहायक का इंटरव्यू लिया. इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पायलट ने अधिकारी को बताया कि हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई है और उसे इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. पुलिस अधिकारी द्वारा पायलट और उसके सहायक का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

पुलिसकर्मी ने की रिपोर्टिंग की

यह घटना तब हुई जब जयपुर जाने वाले एक हेलीकॉप्टर ने भोपाल से उड़ान भरी, लेकिन खराब मौसम और बारिश के कारण उसे बीच में ही रुकना पड़ा. जब आसपास के पुलिस अधिकारियों को इमरजेंसी लैंडिंग के बारे में सूचित किया गया, तो उन्होंने स्थिति का निरीक्षण करने के लिए अधिकारियों को भेजा. ऐसे में एक पेशेवर टीवी रिपोर्टर की तरह पुलिसकर्मी ने रिपोर्टिंग की.

ये भी पढ़ें- दतिया : बकरी चराने पर हुए विवाद में 5 लोगों की मौत, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

ग्रामीणों की भारी भीड़ हो गई जमा

एक निजी हेलीकॉप्टर भोपाल से जयपुर जा रहा था. लेकिन खराब मौसम और बारिश के कारण इस हेलीकॉप्टर को बारां और मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित पलाई थाना क्षेत्र में पहाड़ियों के बीच एक खेत में उतारा गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इसके साथ ही वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ भी जमा हो गई. लोग वहां हेलीकॉप्टर देखने आए थे. मौसम साफ होते ही हेलीकॉप्टर को जयपुर भेजा गया.

ये भी पढ़ें- ग्वालियर में जान हथेली पर रखकर निकलती है शव यात्रा, नदी पार कर अंतिम संस्कार करने जाते हैं लोग

वायरल हो रहा वीडियो

हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग की सूचना मिलते ही पलाई थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारी प्रहलाद मेघवाल भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने जिस तरह से इस घटना की जानकारी दी उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनका अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: बुंदेलखंड पैकेज से यहां बनाई गई मंडी, व्यापारी काट रहे मौज और भटक रहे किसान
MP: हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद पुलिसकर्मी ने की कमाल की रिपोर्टिंग, VIDEO वायरल
Thieves carried out theft in a bungalow in Mandsaur if the heavy safe was not broken then the thieves took it away
Next Article
मंदसौर में चोरों ने दी बंगले में चोरी को अंजाम, वजनी तिजोरी नहीं टूटी तो उखाड़कर ले गए चोर
Close
;