विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 01, 2023

MP News: वीडियो बनाने से किया मना तो.... पुलिस स्टेशन में SI की कर दी पिटाई

SI ने कुछ लोगों को थाने में वीडियो बनाने से मना किया था. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने थाने में SI के साथ जमकर मारपीट कर दी. वहीं, आरोपी पक्ष का कहना है कि थाने में उसकी फरियाद नहीं सुनी जा रही थी. मारपीट करने वालों में एक महिला समेत एक बच्चा शामिल है. इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Read Time: 3 min
MP News: वीडियो बनाने से किया मना तो.... पुलिस स्टेशन में SI की कर दी पिटाई
पुलिस स्टेशन के अंदर वीडियो बनाने पर शुरू हुआ विवाद

Madhya Pradesh: शिवपुरी जिले से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां पर कुछ लोगों ने पदस्थ SI के साथ मारपीट कर दी. मामला करेरा थाने का बताया जा रहा है. खबर है कि पुलिस स्टेशन के अंदर सब-इंस्पेक्टर के साथ मारपीट की गई है. घायल SI को उपचार के लिए भर्ती अस्पताल में कराया गया है. SI की नाक में  गंभीर चोट आई है. बताया जा रहा है कि SI ने कुछ लोगों को थाने में वीडियो बनाने से मना किया था. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने थाने में SI के साथ जमकर मारपीट कर दी. वहीं, आरोपी पक्ष का कहना है कि थाने में उसकी फरियाद नहीं सुनी जा रही थी. मारपीट करने वालों में एक महिला समेत एक बच्चा शामिल है. इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है

मामले में घायल SI ने बताई आपबीती

"चार दिन पहले टोरिया गांव में एक युवक ने फांसी लगा ली थी. इसी मामले में हमने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी. मुकदमे के सिलसिले में फरियादी पक्ष के बयान दर्ज  किए जाने थे. जब वह लोग अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंचे तो उनसे कहा गया कि आपके बयान एसडीओपी कार्यालय में दर्ज होंगे. इसी बीच उनमें से एक युवक वीडियो बनाने लगा. मैंने उसे वीडियो बनाने से रोका तो इस पर सब लोगों ने एक साथ होकर मेरे साथ जबरदस्त मारपीट शुरू कर दी और मैं बुरी तरह घायल हो गया."

घायल SI

घायल SI

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: जिन्होंने मदद नहीं की अब आई उनकी सफाई,ऑटो चालक ने कहा- वो भौंचक था

वीडियो बनाने से मना करने पर शुरू हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना घटी, उस समय SI के साथ पुलिस स्टेशन में सिर्फ एक सहकर्मी मौजूद था. बाकी पुलिस कर्मी स्वच्छता पखवाड़े के तहत ड्यूटी कर रहे थे. मामले में SHO सुरेश शर्मा का कहना है कि हमने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच पड़ताल शुरू की. इसके बाद भी फरियादी पक्ष ने थाने में जिस तरह का उत्पात मचाया....  वह अपने आप में गलत कदम है...इस पर हम कार्रवाई कर रहे हैं. हमारे SI को गंभीर चोटें आई हैं. 

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: जिन्होंने मदद नहीं की अब आई उनकी सफाई,ऑटो चालक ने कहा- वो भौंचक था

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close