हरियाणा से जुड़े MP अश्लील वीडियो कांड के तार, लड़कियों ने कहा- "हमारा WhatsApp..."

MP News in Hindi : जबलपुर के शासकीय मानकुंवर बाई कॉलेज की 70 से ज़्यादा  छात्राओं को WhatsApp पर अश्लील वीडियो भेजने का मामला सामने आया है. पुलिस ने हरियाणा से जुड़े आरोपियों की पहचान कर ली है... लेकिन वे अभी फरार हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Jabalpur Viral Video News : मध्य प्रदेश के जबलपुर के मानकुंवर बाई कॉलेज की 70 से ज़्यादा छात्राओं को WhatsApp पर अश्लील वीडियो भेजे जाने का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी हरियाणा से जुड़े हुए हैं. इस घटना ने छात्राओं और कॉलेज प्रशासन को हिलाकर रख दिया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 11 सितंबर को साइबर सेल के साथ तीन टीमें हरियाणा भेजी थीं. हालांकि, आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. जैसे ही आरोपियों को पुलिस की भनक लगी, वे फरार हो गए. हालांकि, पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान कर ली है.

एक बार फिर हरियाणा रवाना होगी पुलिस

ASP समर वर्मा ने जानकारी दी कि त्योहारों के बाद पुलिस की टीमें एक बार फिर हरियाणा रवाना होंगी. शुरुआती जांच में पता चला है कि जिन नंबरों से अश्लील कॉल और WhatsApp  मैसेज किए जा रहे थे, वे हरियाणा के एक गांव से जुड़े हैं. पुलिस ने साइबर टीम की मदद से पांच दिन तक वहां जांच की, परंतु आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

Advertisement

आरोपियों के पास कैसे पहुंचे लड़कियों के नंबर ?

शुरुआती जांच में यह पता चला कि आरोपियों ने किसी एक छात्रा का WhatsApp अकाउंट हैक किया था. उन्होंने उसे ओटीपी देने के लिए मजबूर किया और फिर उसका WhatsApp हैक कर लिया. इसके बाद उसे डराकर उसका सिम तोड़ने के लिए कहा गया. इसके चलते अन्य छात्राओं के संपर्क नंबर तक आरोपी पहुंच गए. हालांकि, इसकी पूरी सच्चाई आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी.

Advertisement

छात्राओं की शिकायत के बाद हुआ खुलासा

यह मामला तब उजागर हुआ जब दो बहादुर छात्राओं ने हिम्मत दिखाते हुए कॉलेज प्रशासन से इस मामले की शिकायत की. 4 सितंबर को एक छात्रा को फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर कॉल किया गया और उससे 3,000 रुपये की मांग की गई. इसी दौरान एक और छात्रा ने बताया कि उसे भी इसी तरह की धमकी भरी कॉल आई थी... जिससे यह मामला सामने आया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

मामले में मिल रहा ABVP का समर्थन

5 सितंबर को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP ) के सदस्यता अभियान के दौरान महा नगर संयोजक आंचल मिश्रा से छात्राओं ने अपनी परेशानी साझा की. इसके बाद कई और छात्राएं आगे आईं और बताया कि उन्हें भी इसी तरह से ब्लैकमेल किया गया था. इस तरह कुल मिलाकर 70 से ज़्यादा छात्राएं इस घटना की शिकार पाई गईं. पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR