विज्ञापन
Story ProgressBack

शहडोल के नर्सिंग कॉलेजों का कुछ ऐसा है हाल, पढ़िए NDTV की पड़ताल 

Shahdol Nursing Colleges : CBI जांच में शहडोल जिला मुख्यालय के तीन नर्सिंग कालेजो को क्लीन चिट दी गई थी. जबकि 8 कॉलेजों में खामियां पाई गई थी और 4 नर्सिग कॉलेज अनफिट पाए गए.

Read Time: 2 mins
शहडोल के नर्सिंग कॉलेजों का कुछ ऐसा है हाल, पढ़िए NDTV की पड़ताल 
शहडोल के नर्सिंग कॉलेजों का कुछ ऐसा है हाल, पढ़िए NDTV की पड़ताल 

MP Nusring Scam : मध्य प्रदेश में नर्सिंग कॉलेज की मान्यता वाले घोटाले में हाइकोर्ट के निर्देश के बाद CBI ने जांच शुरू की थी. CBI जांच में शहडोल जिला मुख्यालय के तीन नर्सिंग कालेजो को क्लीन चिट दी गई थी. जबकि 8 कॉलेजों में खामियां पाई गई थी और 4 नर्सिग कॉलेज अनफिट पाए गए. इसी कड़ी में आज हमारे संवाददाता ने इन कॉलेज का जायज़ा लिया और कॉलेजों की जमीनी हकीकत जानने की कोशिश की. इस दौरान क्या कुछ देखने को मिला... आइए आपको बताते हैं : 

तीन कॉलेजों को मिली क्लीन चिट 

दरअसल, शहडोल जिला मुख्यालय में चल रही शिवानी पैरामेडिकल को CBI की जांच रिपोर्ट पर हाईकोर्ट ने सूटेबल करार दिया था. ऐसे में आज हमारी टीम ने भी इस कॉलेज का भी दौरा किया. साथ ही डायरेक्टर से बात करने की कोशिश की... तो उन्होंने बताया कि CBI टीम ने हमारे कॉलेज की भी जांच की थी. CBI के अलावा राजस्व की टीम भी आई थी पूरी जांच रिपोर्ट बनाकर हाईकोर्ट में भेजी गई थी. जीक्समें हाईकोर्ट ने हमारे कॉलेज को क्लीन चिट दी. हमारा कॉलेज पहले की चल रहा है. डायरेक्टर ने NDTV को भी इस पूरी मुहिम के लिए धन्यवाद किया और कहा कि NDTV की मुहिम से सालों बाद नर्सिंग के एग्जाम शुरू हुए. 

अनफिट कॉलेजों पर दिखा ताला 

वहीं, शहडोल जिला मुख्यालय में अन्य अनफिट कालेज पंचशील इंस्टीटूट और शारदा देवी नर्सिंग कालेज का भी दौरा किया, CBI की जांच में अनफिट पाए गए थे. हमने शहडोल जिला मुख्यालय में चलने वाले कॉलेज, पंचशील और शारदा नर्सिंग कॉलेज का भी दौरा किया. पंचशील इंस्टीटूट में ताला बंद मिला और सिर्फ एक चौकीदार मिला. जबकि शारदा देवी नर्सिंग कालेज भी बंद पाया गया.

ये भी पढ़ें : 

बलौदा बाजार सेक्स स्कैंडल का मास्टरमाइंड फरार, अब कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक  

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh: टैंकर में घुसी कार, भोपाल-इंदौर हाइवे पर हुए दर्दनाक हादसे में तीन की मौत
शहडोल के नर्सिंग कॉलेजों का कुछ ऐसा है हाल, पढ़िए NDTV की पड़ताल 
Lok Sabha election Investigation has started in the MP Chhattisgarh and other states where Congress defeat, Mallikarjun Kharge formed committee
Next Article
MP-CG सहित जहां मिली कांग्रेस को करारी, वहां की पड़ताल शुरु, खरगे ने इतनी कमेटी गठित की
Close
;