विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: कटनी में नाबालिग से गैंगरेप करने वाले आरोपी गिरफ्तार, अब बड़वानी में मासूम के साथ हुई दरिंदगी

Crime News: गैंग रेप करने वाले आरोपियों को रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस आरोपियों को पकड़ने में सफल रही, वहीं बड़वानी में मासूम के साथ कुल्फी दिलाने के बहाने आरोपी ने दरिंदगी की.

Read Time: 2 mins
MP Crime: कटनी में नाबालिग से गैंगरेप करने वाले आरोपी गिरफ्तार, अब बड़वानी में मासूम के साथ हुई दरिंदगी
नाबालिग से गैंगरेप करने वाले आरोपी CCTV में कैद

MP Rape Case: एमपी (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) जिले की रहने वाली एक आदिवासी नाबालिग से गैंगरेप  करने वाले 2 आरोपियों को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से दो बाइक भी जब्त की गई. पुलिस ने CCTV की मदद से आरोपियों को पकड़ने में सफलता पाई. मामले पर जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने ने बताया कि सतना रेलवे स्टेशन (Satna Railway Station) के बाहर से 5 दिन पहले एक आदिवासी नाबालिग को एक युवक बाइक में बैठाकर ले गया था, और अपने साथी को बुलाकर रास्ते में दोनों ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था.

इन धाराओं में हुआ केस दर्ज

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए शहर के विभिन्न जगहों में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान की थी. फिर जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. ये आरोपी सतना जिले के रहने वाले हैं, जिसमें एक का नाम राम गोविंद कुशवाहा (26) और दीपक रजक (25) है. दोनों आरोपियों के पास से 2 बाइक जब्त की गई है. आरोपियों पर धारा पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें- Crime News: पति ने पत्नी की हत्या कर शव को फंदे लटकाया, आत्महत्या का रूप देने की कोशिश... घर से बाहर जाने से करता था मना

बड़वानी में मासूम के साथ हुई दरिंदगी

मध्य प्रदेश में आए दिन दरिंदगी की खबरें आ रही हैं. सतना की घटना के बाद अब बड़वानी से भी दरिंदगी की खबर सामने आई. यहां इंसानियत फिर से शर्मसार हो गई. हवसी ने मासूम के साथ दरिंदगी की. आरोपी कुल्फी दिलाने के बहाने मासूम को अपने साथ ले गया. जब मासूम घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, तो पीड़िता खेत में पड़ी मिली. परिजनों तुरंत मासूम को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया. मासूम की उम्र लगभग 5 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ये मामला बड़वानी जिले के ग्रामीण क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें- MP News: पानी की टंकी में किसने मिलाया जहर! उल्टी-दस्त के मारीजों को देख मचा कोहराम...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CM Mohan Yadav का बड़ा ऐलान, 'जल-गंगा संवर्धन' को बनाया जाएगा आंदोलन
MP Crime: कटनी में नाबालिग से गैंगरेप करने वाले आरोपी गिरफ्तार, अब बड़वानी में मासूम के साथ हुई दरिंदगी
All six ministers will come together to Bhopal for the first time after joining the cabinet BJP will give a grand welcome
Next Article
Modi Cabinet 3.0: मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद पहली बार एक साथ भोपाल आएंगे सभी केंद्रीय मंत्री, BJP करेगी भव्य स्वागत
Close
;