विज्ञापन
Story ProgressBack

तीसरी शादी की खुली पोल तो शौहर ने दूसरी बीवी से कहा 'तलाक-तलाक-तलाक', केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

Triple Talaq Case : पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि इस बीच 3 जनवरी को अचानक इरफान उसके मायके आया तो सब लोगों को खुशी हुई कि वह नए साल में आया है, लेकिन अचानक उसने तीन बार तलाक बोला और चला गया.

Read Time: 4 min
तीसरी शादी की खुली पोल तो शौहर ने दूसरी बीवी से कहा 'तलाक-तलाक-तलाक', केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

Triple Talaq Case in Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में तीन तलाक (Triple Talaq Case) का एक सनसनीखेज और अनोखे मामले का खुलासा हुआ है. एक युवक ने एक युवती के साथ तीसरा निकाह कर लिया. जब यह राज खुला तो युवक ने अपनी दूसरी बीवी को तलाक दे दिया. आरोपी पति मुरैना जिले का है और बीवी ग्वालियर जिले (Gwalior District) की है. दरअसल बीते दिनों इरफान नामक युवक अपनी दूसरी बीवी के पास आया और तीन तलाक देकर चला गया. जाते-जाते वह अपनी पत्नी और उसके परिजनों को धमकाकर भी गया. पुलिस (MP Police) ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

क्या है मामला?

जनककगंज थाना (Janakganj Police Station) इलाके के गैंडे वाली सड़क पर चमत्कारी मुहल्ले में रहने वाली मुस्लिम महिला की शादी 27 नवम्बर 2020 को मुरैना जिले के झिरेना निवासी इरफान के साथ हुई थी. इरफान की यह दूसरी शादी थी, उसने पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. शादी में 25 हजार का मेहर तय हुआ था, लेकिन इस शादी के कुछ ही महीनों बाद इरफान का व्यवहार अपनी पत्नी के प्रति बदल गया. जब पत्नी ने खोजबीन की तो उसे पता चला कि इरफान ने किसी और युवती से निकाह कर लिया है. जब उसने इस बात को लेकर इरफान से चर्चा की तो इरफान ने परेशान करना शुरू कर दिया.

घर छोड़कर चला गया

युवती ने पुलिस को बताया कि हम लोग किराये के मकान में रहते थे. 20 जुलाई 2022 को उसका शौहर काम पर जाने की बात कह कर घर से निकला और फिर उसके पास लौटकर नहीं आया. इस बीच पीड़ित महिला परेशान होकर अपने मायके ग्वालियर आ गयी, तब से वह यही रह रही है. 

नए साल में आया और तीन तलाक बोलकर चला गया

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इस बीच 3 जनवरी को अचानक इरफान उसके मायके आया तो सब लोगों को खुशी हुई कि वह नए साल में आया है, लेकिन अचानक उसने तीन बार तलाक बोला और चला गया. वह जाते-जाते पीड़िता और अपने ससुरालवालों को धमकी भी देकर गया कि अगर उन्होंने पुलिस में कार्यवाही की तो वह उन्हें जान से मार देगा.

केस हुआ दर्ज

पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ सीधे जनकगंज थाना पहुंची. वहां उसने आपबीती सुनाई. एडिशनल एसपी (Additional SP) निरंजन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुस्लिम महिला विवाह (Muslim Women Marriage) पर अधिकार संरक्षण के अधिकार अधिनियम 2019 के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है. इस बीच पता चला कि आरोपी ने किसी युवती से तीसरा निकाह भी कर लिया है. हालांकि इसकी पुष्टि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगी.

यह भी पढ़ें : स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 : इंदौर सातवीं बार बना देश का सबसे स्वच्छ शहर, सीएम मोहन यादव ने ऐसे दी बधाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close