Crime News: मोबाइल फोन का बिछोह नहीं सह पाया युवक, इतनी छोटी बात पर उठा लिया जानलेवा कदम

Shivpuri Crime: लिविंग में रह रही पत्नी के चले जाने के बाद युवक डिप्रेशन में चला गया. फिर कुछ दिनों बाद उसका मोबाइल भी खो गया. थानें में मोबाइल के पेपर न होने की वजह से उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो उसने सुसाइड कर लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मोबाइल से इतना प्रेम की गुम होते ही कर ली आत्महत्या

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) से सुसाइड का एक हैरान करने वाला अजीब मामला आया है, किसी का मोबाइल गुम हो जाए और उसके कागजात न मिले, पुलिस में उसकी रिपोर्ट भी दाखिल नहीं कराई जा सकती हो तो भला क्या कोई आत्महत्या कर लेगा? लेकिन, ऐसा ही एक अजीबोगरीब आत्महत्या का केस सुभाषपुरा थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक युवक अपने साथ लिविंग में रह रही महिला के साथ छोड़ जाने के बाद डिप्रेशन में चल रहा था. अचानक उसका मोबाइल खो गया. मोबाइल के जब कागजात नहीं मिले और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस (Shivpuri Police) में नहीं लिखी जा सकती थी, तो वह इतना ज्यादा मायूस हो गया कि उसने आत्महत्या (Suicide) कर अपने जीवन को ही खत्मकर लिया.

महिला के छोड़ जाने के बाद था डिप्रेशन में

इस मामले में शिवपुरी जिले के सुभाष पुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. बताया जाता है कि इस क्षेत्र का रहने वाला मृतक (24) अपने साथ लिविंग में रह रही एक महिला के साथ छोड़ जाने के बाद डिप्रेशन में चल रहा था, लेकिन बीते रोज उसका अचानक मोबाइल गुम हो गया और मां उसकी घर पर नहीं थी. उसने पड़ोसी से मां को फोन लगवाया. फोन के कागज बिल वगैरा कहां रखे हैं, पूछा तो मां ने जवाब दिया कि उसे नहीं पता.

Advertisement

ये भी पढ़ें- प्यास बुझाने के लिए कोसों का सफर... कहां लापता हो गई नल जल योजना ?

फंदे पर लटका मिला शव

युवक ने पड़ोसियों से बातचीत की और कहा कि मेरा खोया हुआ मोबाइल मुझे कैसे वापस मिलेगा तो सब ने यही कहा कि अगर कागज होंगे तो पुलिस में रिपोर्ट लिखाई जा सकेगी. अगर कागज नहीं होंगे तो पुलिस में रिपोर्ट भी नहीं लिखवा सकते. अब मोबाइल मिलना मुश्किल है, यह बात पहले से डिप्रेशन में चल रहे युवक को इतनी बुरी लगी की उसने मोबाइल प्रेम के चलते अपनी जीवन लीला को ही समाप्त कर लिया. अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली.  उसकी मां जब घर लौटी तो देख के बेटा फांसी के फंदे पर लटका है, मामले की खबर पुलिस को की गई. पुलिस ने मामला दर्ज करें पूरे घटनाक्रम के संबंध में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP Weather: सबसे गर्म रहा शिवपुरी, सरकार ने उठाया बड़ा कदम, 5 जून तक बंद रहेंगी आंगनबाड़ियां

Advertisement
Topics mentioned in this article