विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: मोबाइल फोन का बिछोह नहीं सह पाया युवक, इतनी छोटी बात पर उठा लिया जानलेवा कदम

Shivpuri Crime: लिविंग में रह रही पत्नी के चले जाने के बाद युवक डिप्रेशन में चला गया. फिर कुछ दिनों बाद उसका मोबाइल भी खो गया. थानें में मोबाइल के पेपर न होने की वजह से उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो उसने सुसाइड कर लिया.

Read Time: 3 mins
Crime News: मोबाइल फोन का बिछोह नहीं सह पाया युवक, इतनी छोटी बात पर उठा लिया जानलेवा कदम
मोबाइल से इतना प्रेम की गुम होते ही कर ली आत्महत्या

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) से सुसाइड का एक हैरान करने वाला अजीब मामला आया है, किसी का मोबाइल गुम हो जाए और उसके कागजात न मिले, पुलिस में उसकी रिपोर्ट भी दाखिल नहीं कराई जा सकती हो तो भला क्या कोई आत्महत्या कर लेगा? लेकिन, ऐसा ही एक अजीबोगरीब आत्महत्या का केस सुभाषपुरा थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक युवक अपने साथ लिविंग में रह रही महिला के साथ छोड़ जाने के बाद डिप्रेशन में चल रहा था. अचानक उसका मोबाइल खो गया. मोबाइल के जब कागजात नहीं मिले और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस (Shivpuri Police) में नहीं लिखी जा सकती थी, तो वह इतना ज्यादा मायूस हो गया कि उसने आत्महत्या (Suicide) कर अपने जीवन को ही खत्मकर लिया.

महिला के छोड़ जाने के बाद था डिप्रेशन में

इस मामले में शिवपुरी जिले के सुभाष पुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. बताया जाता है कि इस क्षेत्र का रहने वाला मृतक (24) अपने साथ लिविंग में रह रही एक महिला के साथ छोड़ जाने के बाद डिप्रेशन में चल रहा था, लेकिन बीते रोज उसका अचानक मोबाइल गुम हो गया और मां उसकी घर पर नहीं थी. उसने पड़ोसी से मां को फोन लगवाया. फोन के कागज बिल वगैरा कहां रखे हैं, पूछा तो मां ने जवाब दिया कि उसे नहीं पता.

ये भी पढ़ें- प्यास बुझाने के लिए कोसों का सफर... कहां लापता हो गई नल जल योजना ?

फंदे पर लटका मिला शव

युवक ने पड़ोसियों से बातचीत की और कहा कि मेरा खोया हुआ मोबाइल मुझे कैसे वापस मिलेगा तो सब ने यही कहा कि अगर कागज होंगे तो पुलिस में रिपोर्ट लिखाई जा सकेगी. अगर कागज नहीं होंगे तो पुलिस में रिपोर्ट भी नहीं लिखवा सकते. अब मोबाइल मिलना मुश्किल है, यह बात पहले से डिप्रेशन में चल रहे युवक को इतनी बुरी लगी की उसने मोबाइल प्रेम के चलते अपनी जीवन लीला को ही समाप्त कर लिया. अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली.  उसकी मां जब घर लौटी तो देख के बेटा फांसी के फंदे पर लटका है, मामले की खबर पुलिस को की गई. पुलिस ने मामला दर्ज करें पूरे घटनाक्रम के संबंध में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- MP Weather: सबसे गर्म रहा शिवपुरी, सरकार ने उठाया बड़ा कदम, 5 जून तक बंद रहेंगी आंगनबाड़ियां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur-3 अब आपकी स्क्रीन पर, ड्रग डील करती दिखेंगी शबनम, जानिए अपने किरदार को लेकर शेरनवाज ने क्या कहा
Crime News: मोबाइल फोन का बिछोह नहीं सह पाया युवक, इतनी छोटी बात पर उठा लिया जानलेवा कदम
MP CM Mohan Yadav Criticises Congress Party for Appointing Sam Pitroda as president of Indian Overseas Congress
Next Article
MP News: पित्रोदा को दोबारा इंडियन ओवरसीज कांग्रेस' का अध्यक्ष बनाने पर भड़के सीएम यादव, कही ये बड़ी बात
Close
;