विज्ञापन

तुम लोगों को किसने बुलाया... क्यों दूँ कुर्सी ? सुनकर कांग्रेसी विधायकों ने खोया आपा

... तुम लोगों को किसने बुलाया था? मैंने तो नहीं बुलाया था... फिर बैठने के लिए कुर्सी क्यों दूँ? नहीं मिलेगी कुर्सी... आप लोग जाएं इधर से ! इस पर दोनों विधायकों और पंचायत अध्यक्ष में जमकर बहसबाजी हुई.

तुम लोगों को किसने बुलाया... क्यों दूँ कुर्सी ? सुनकर कांग्रेसी विधायकों ने खोया आपा
तुम लोगों को किसने बुलाया... क्यों दूँ कुर्सी ? सुनकर कांग्रेसी विधायकों ने खोया आपा

MP News in Hindi : MP के टीकमगढ़ जिले में आज जिला पंचायत की सामान्य सभा की बैठक चल रही थी. तभी जिले की राजनीति इस कदर गरमा गई जब बैठक के दौरान दो कांग्रेस विधायकों के लिए कुर्सी का इंतज़ाम नहीं था. बताया जा रहा है कि जिला पंचायत की अध्यक्ष उद्यमिता सिंह ने दोनों कांग्रेसी विधायकों के बैठने के लिए सभा कक्ष में कुर्सी नहीं लगवाई गई थी जिससे दोनों विधायक खड़े-खड़े सभा से भाग गए.

कुर्सी को लेकर भरी सभा में बवाल

यही नहीं, इस बात को लेकर दोनों विधायकों की जिला पंचायत अध्यक्ष से जमकर तू-तू मैं-मैं हुई. इसके बाद पंचायत अध्यक्ष कहने लगी कि तुम लोगों को किसने बुलाया था? मैंने तो नहीं बुलाया था... फिर बैठने के लिए कुर्सी क्यों दूँ? नहीं मिलेगी कुर्सी... आप लोग जाएं इधर से ! इस पर दोनों विधायकों और पंचायत अध्यक्ष में जमकर बहसबाजी हुई.

विधायक ने कही शिकायत की बात

दोनों विधायकों का कहना रहा कि हम लोगों के विशेषाधिकार का हनन किया गया है... जिसे आगामी विधानसभा में उठाया जाएगा. इसके अलावा टीकमगढ़ के कांग्रेसी विधायक यादवेंद्र सिंह का कहना था कि हम लोगों को बकायदा पत्र देकर बुलाया गया और फिर यहां पर इतना बड़ा अपमान... ये तो बर्दाश्त नहीं होगा... इसकी शिकायत की जाएगी.

ये भी पढ़ें : 

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

बैठक के बीच कुर्सी पर सियासत

मिली जानकारी के मुताबिक, मीटिंग के दौरान पंचायत अध्यक्ष कहती दिख रही है कि आप लोग जाएं ! इधर, हमारी मीटिंग तो हो जाने दो. जानकारी के लिए बता दें कि टीकमगढ़ जिला पंचायत की अध्यक्ष उद्यमिता सिंह मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की बहू और लोधी खरगापुर से पूर्व विधायक राहुल लोधी की पत्नी है.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
तुम लोगों को किसने बुलाया... क्यों दूँ कुर्सी ? सुनकर कांग्रेसी विधायकों ने खोया आपा
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close