विज्ञापन

"SDM और वो मेरे साथ.... ", महिला तहसीलदार ने रोते हुए कलेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

माला शर्मा खुद भी लंबे समय से विवादों में घिरी हुई हैं. उन पर जमीन की खरीद-फरोख्त और जब्त सरसों को खुर्द-बुर्द करने जैसे गंभीर आरोप हैं. हालांकि, माला शर्मा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है और इसे उनके खिलाफ रचा गया षड्यंत्र बताया है.

"SDM और वो मेरे साथ.... ", महिला तहसीलदार ने रोते हुए कलेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप
"SDM और वो मेरे साथ.... ", महिला तहसीलदार ने रोते हुए कलेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

MP News in Hindi : भिंड जिले की एक महिला तहसीलदार माला शर्मा का एक भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव और एसडीएम पराग जैन पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए रोती नजर आ रही हैं. वीडियो में माला शर्मा कह रही हैं कि उनके बेटे का ग्वालियर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन उन्हें बेटे को देखने का समय नहीं मिल रहा है. उन्होंने बताया कि कलेक्टर ने जिला मुख्यालय छोड़ने की अनुमति नहीं दी है और जब भी वह ग्वालियर जाने की अनुमति मांगती हैं तो उनसे कई सवाल किए जाते हैं. माला शर्मा ने वीडियो में आरोप लगाया कि जब भी वह किसी काम के लिए अनुमति मांगती हैं, तो उन्हें कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिलता है. उनके अनुसार, कलेक्टर और SDM उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं और उनका अपमान करते हैं. उन्होंने कहा, "मुझे मिलने के लिए चार-चार घंटे तक इंतजार कराया जाता है, लेकिन मेरी बात नहीं सुनी जाती. SDM और वो मेरे साथ साजिश कर रहे हैं. "

तहसीलदार माला शर्मा के आरोप

तहसीलदार माला शर्मा ने कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव की प्रताड़ना की शिकायत राज्य महिला आयोग से भी की है. उन्होंने 18 सितंबर 2024 को इस संबंध में राज्य महिला आयोग को एक पत्र भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हो रहे व्यवहार को लेकर जानकारी दी है. मामले की सच्चाई क्या है, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा.

विवादों में रह चुकी हैं तहसीलदार

गौरतलब है कि गोहद क्षेत्र के तहसील में पदस्थ माला शर्मा खुद भी लंबे समय से विवादों में घिरी हुई हैं. उन पर जमीन की खरीद-फरोख्त और जब्त सरसों को खुर्द-बुर्द करने जैसे गंभीर आरोप हैं. हालांकि, माला शर्मा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है और इसे उनके खिलाफ रचा गया षड्यंत्र बताया है.

SDM पराग जैन ने दिए स्पष्टीकरण

इस बीच, गोहद के SDM पराग जैन ने भी माला शर्मा के सभी आरोपों को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि माला शर्मा को स्पष्ट करना चाहिए कि उन्हें किस तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है. एसडीएम ने दावा किया कि उनकी तरफ से माला शर्मा के साथ किसी प्रकार का दुर्व्यवहार नहीं किया गया है और आरोप बेबुनियाद हैं.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

प्रशासन में मचा हड़कंप

इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिले के प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर भी इस मामले को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि, कलेक्टर और SDM की ओर से अभी तक इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: शिकायत लेकर सीएम मोहन के पास पहुंचे कांग्रेस विधायक, क्या बोले मुख्यमंत्री?
"SDM और वो मेरे साथ.... ", महिला तहसीलदार ने रोते हुए कलेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप
Mp Fake Cabinet Minister Man booked for faking cabinet minister status in Madhya Pradesh
Next Article
Fake Cabinet Minister: अब फंस गए फर्जी कैबिनेट मिनिस्टर, पहले मिली थी खूब बधाई
Close