विज्ञापन
This Article is From Nov 24, 2023

MP News : गौसेवक का ऐलान- गाय ढूंढकर लाओ ₹11 हजार पाओ, चोर पकड़वाओ ₹21 हजार का ईनाम ले जाओ

गाय के प्रति अनोखा प्रेम विदिशा जिले में देखने मिल रहा है. यहां एक गाय मालिक की गाय गुम हो जाने पर गाय मालिक ने गाय तालशाने वाले को 11 हजार और चोर पकड़ने वाले को 21 हजार का इनाम रखा है. इतना ही नहीं गाय की गुमशुदगी के पोस्टर सारे शहर में लगवाए गए हैं.

MP News : गौसेवक का ऐलान- गाय ढूंढकर लाओ ₹11 हजार पाओ, चोर पकड़वाओ ₹21 हजार का ईनाम ले जाओ

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के विदिशा जिले (Vidisha District) में गौ सेवक (Gau Sevak) ने ऐसा काम किया है जिसकी चर्चा पूरे शहर में है. यहां एक गाय मालिक ने गाय चोरी (Cow Theft) होने पर गाय और चोर को खोजने के लिए रखा ईनाम (Reward) रखा है. बताया जा रहा है कि दीपावली (Diwali 2023) के दिन से ही गाय मिल रही है.

कहां से चोरी हुई है गाय?

दीपावली के दिन माधवगंज से गाय चोरी हुई थी. माधवगंज चौराहे पर रहने वाले संजय राय ने बताया कि दीपावली के दिन गाय को नहला-धुला कर तैयार किया था. घर में दीवाली पूजा (Diwali Puja) की तैयारी चल रही थी, इसी दौरान कोई व्यक्ति गाय चुरा कर ले गया. गाय मालिक के अनुसार गाय पेट से थी.

गाय मालिक संजय राय ने पहले तो तीन-चार दिन लगातार दौड़-भाग करके गाय को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन जब इस प्रयास में सफल नहीं हो पाए तो उन्होंने गाय का पता लगाने वाले को ईनाम देने की घोषणा कर दी.

गाय मालिक संजय राय ने गाय को खोजने वाले के लिए 11 हजार रुपये और चोर को खोजने के लिए 21 हजार रुपये का ईनाम रखा है. इसके साथ ही 2000 पोस्ट छपवाकर उन्होंने शहर भर में चिपकवाए हैं. और तो और उन्होंने ऑटो के जरिए अनाउंसमेंट भी कराया है. संजय ने बताया कि उनकी गाय के साथ किसी प्रकार की कोई गलत घटना ना हो या उसे अन्य कहीं न छोड़ दिया जाए, इसलिए पुलिस में शिकायत नहीं की है.

यह भी पढ़ें : Crime : बेटी से दुष्कर्म करने वाले पिता को दोहरा आजीवन कारावास, जबलपुर कोर्ट ने सुनाई सजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP News : गौसेवक का ऐलान- गाय ढूंढकर लाओ ₹11 हजार पाओ, चोर पकड़वाओ ₹21 हजार का ईनाम ले जाओ
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close