MP में सिर्फ 2 घंटे की बारिश में ढह गया करोड़ों रुपये की लागत से बना नाला! जिम्मेदार कौन?

MP News in Hindi: मध्य प्रदेश के अशोकनगर नगर पालिका क्षेत्र में निर्माण कार्य में हुए घपले की पोल सिर्फ दो घंटे की शहर में हुई बारिश ने खोल दी है, दरअसल वार्ड 8 में कबीरा रोड पर 2 करोड़ 16 लाख रुपये की लागत से नाला निर्माण का कार्य चल रहा है, लेकिन दो घंटे की बारिश में नाला धराशायी हो गया है. अब इस पूरे CMO ने जांच करने की बात कही है..

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News Today in Hindi: मध्य प्रदेश के अशोकनगर नगर पालिका क्षेत्र में करोड़ों रुपये के निर्माण कार्य किये जा रहे हैं, और ऐसे में वार्ड 08 में कबीरा रोड पर 2 करोड़ 16 लाख रुपये की लागत से नाला निर्माण का कार्य चल रहा है, लेकिन पहली ही बारिश में किए गये घटिया निर्माण कार्य की पोल खुल गई है.महज दो घंटे की बारिश में ही नाला धराशायी हो गया. इस मामले में नगर पालिका सीएमओ ने जांच करने को कहा है. जनवेद सिंह फर्म के माध्यम से ये निर्माण कार्य किया गया है.

मनमर्जी से निर्माण कार्य कराया जा रहा है

सरकार ने पहले भी सभी विभागों के अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश भी दिए थे, लेकिन अशोकनगर पालिका के वार्ड क्रमांक 8 में कुछ और ही हो रहा है. नाले के निर्माण कार्य में ठेकेदार के लिए नियम कायदे कोई मायने नहीं रखते हैं. स्टीमेट को दरकिनार करते हुए मनमर्जी से निर्माण कार्य कराया जा रहा है, जिसके चलते ही पहली ही बारिश में निर्माण कार्य की पोल खुल गई है.

ये भी पढ़ें- डिलीवरी बॉय के काले बैग से उठा पर्दा तो हैरान रह गई पुलिस! अब सरगना की तलाश जारी..

 बारिश ने खोली घटिया निर्माण की पोल

बता दें कि बीते मंगलवार को केवल दो घंटे ही बारिश अशोकनगर शहर में हुई थी और उसी बारिश में यह नाला धराशायी हो गया, हालांकि अभी बारिश शुरू भी नहीं हुई तब ये हाल है, तो जब तेज बारिश का दौर आएगा तब क्या होगा?

ये भी पढ़ें- 14 खरीफ फसलों के एमएसपी में वृद्धि को मिली मंजूरी,कृषि मंत्री शिवराज सिंह ने केंद्र के फैसले को बताया ऐतिहासिक

Advertisement