विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: डीजे पर डांस करते युवक से पहले तो मिलाया हाथ, फिर पेट में घोंप दिया चाकू, एक की मौत

Madhya Pradesh: ग्रामीणो से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. जिस प्रकार से आरोपी ने हमले से पहले हाथ मिलाया उसे देखते हुए माना जा रहा है कि दोनों पक्षों में दोस्ती थी.

Read Time: 3 min
MP News: डीजे पर डांस करते युवक से पहले तो मिलाया हाथ, फिर पेट में घोंप दिया चाकू, एक की मौत
MP Breaking News: पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर (Maihar) में बारात में डीजे पर डांस हो रहा था तभी दुल्हन का भाई आता है और दूल्हे के दोस्तों पर चाकू से हमला कर देता है. इस हमले में एक युवक की मौके पर ही मौत हो जाती है जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से संजय गांधी अस्पताल रीवा (Rewa) में जंग लड़ रहा है. मृतक और घायल दोनो रिश्ते में सगे भाई हैं. यह घटना अमरपाटन थाना क्षेत्र के गोरा गांव की है जहां देर रात इस वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है. और उसकी तलाश में जुट गई है.

डीजे पर कर दी हत्या

अमरपाटन पुलिस से मिली खबर के अनुसार इटमा खजुरी गांव निवासी सुखेन्द्र कोरी की बारात अमरपाटन थाना क्षेत्र के गोरा गांव आई थी. यहां विवाह की रस्म चल रही थी. इसी दौरान डीजे पर डांस करने को लेकर सुखेन्द्र के दोस्त रावेन्द्र पटेल और गोरेलाल पटेल के साथ हमला हो गया. दुल्हन पक्ष के आरोपी युवक ने देर रात पहले तो दोनों भाईयों से हाथ मिलाया और नाचने लगा. इसके बाद अचानक से दोनों के पेट में चाकू घोंप दिया. चाकू के हमले से रावेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा भाई गंभीर रुप से घायल हो गया जिससे तत्काल रीवा ले जाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

हत्या की वजह स्पष्ट नहींए

ग्रामीणो से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. जिस प्रकार से आरोपी ने हमले से पहले हाथ मिलाया उसे देखते हुए माना जा रहा है कि दोनों पक्षों में दोस्ती थी. ऐसे में किसी को अंदेशा नहीं था कि वह इस प्रकार की घटना को अंजाम दे सकता था.फिलहाल प्रकरण को लेकर अलग-अलग तरह की चर्चाएं चल रही हैं.

ये भी पढें Manipur Militants Attack: मणिपुर में कथित कुकी उग्रवादियों का हमला, CRPF के 2 जवान शहीद, कई घायल

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

अमरपाटन थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि देर रात सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके के लिए रवाना हुई थी. घायल को रीवा अस्पताल पहुंचाया गया. जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी भाग निकला. जिसकी तलाश की जा रही है. घटना स्थल पर पूछताछ के बाद यह पता चला कि आरोपी लड़की का फुफेरा भाई है.

ये भी पढ़ें MP News : बुरहानपुर में 50 फीट गहरी खाई में गिरी यात्री बस, कई लोग हुए घायल, जानें ऐसे हुआ हादसा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close