विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कई वाहनों को टक्कर मार कर कंटेनर खेत में पलटा...चालक की हुई मौत

Latest News: जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का रहने वाला एक कंटेनर ड्राइवर अपने कंटेनर को लेकर उत्तर प्रदेश से गुजरात की तरफ जा रहा था. रास्ते में उसने अचानक ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया यह देखकर आसपास अपने वाहन से हाइवे पर चल रहे लोग हैरान रह गए.

MP News: ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कई वाहनों को टक्कर मार कर कंटेनर खेत में पलटा...चालक की हुई मौत
Shivpuri News: हार्ट अटैक से हुई कंटेनर ड्राइवर की मौत

Madhya Pradesh News: अचानक आने वाले हार्ट अटैक के मामले ना केवल बढ़ गए हैं बल्कि अब यह खतरनाक भी साबित हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) से सामने आया है जहां चलते ट्रक ड्राइवर को अटैक आने के चलते उसका नियंत्रण ट्रक से हट गया और इसके बाद वह मौत बनकर हाईवे पर दौड़ता रहा. गनीमत यह रही के इस घटना में किसी की जान नहीं गई. हालांकि ड्राइवर को बचाया नहीं जा सका.

ड्राइवर को कंटेनर चलाते वक्त आया हार्ट अटैक

नेशनल 27 पर कंटेनर लेकर गुजर रहे एक ड्राइवर को अचानक से कंटेनर चलाते वक्त हार्ट अटैक आ गया और हार्ट अटैक के कारण उसने ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया. जिसके चलते रास्ते में उसने एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन जगह टक्कर मारी और फिर खुद घायल हो गया. जिसे बाद में एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों ने जांच- पड़ताल करके बताया कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. ये घटना नेशनल हाईवे 27 की बताई जा रही है और ड्राइवर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

प्रतापगढ़ का रहने वाला है कंटेनर ड्राइवर

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का रहने वाला एक कंटेनर ड्राइवर अपने कंटेनर को लेकर उत्तर प्रदेश से गुजरात की तरफ जा रहा था. रास्ते में उसने अचानक ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया यह देखकर आसपास अपने वाहन से हाइवे पर चल रहे लोग हैरान रह गए लेकिन वह एक के बाद एक राहगीरों को टक्कर मारता हुआ NH 27 पर लहराता चला जा रहा था. इसी बीच ट्रक एक खेत में जाकर पलट गया. लोगों ने जाकर देखा तो उसके ड्राइवर की हालत नाजुक थी. और उसे चोटें भी लगी थी. तत्काल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने हार्ट अटैक के चलते उसकी मौत होने की बात कही है.

ये भी पढ़ें Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम पहुंचे अभिनेता संजय दत्त, पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से लिया आशीर्वाद

ये भी पढ़ेंCrime: दादी ने मां को कहा अपशब्द तो गुस्से में पोते ने कर दी हत्या, दूसरे मामले में बेटे ने पीटकर ले ली पिता की जान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा पार्षद पर आर्थिक सहायता के बहाने महिला से दुष्कर्म का लगा आरोप, एक्टिव हुई पुलिस
MP News: ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कई वाहनों को टक्कर मार कर कंटेनर खेत में पलटा...चालक की हुई मौत
167 year old tradition was followed in Rewa Tajia was taken out on the day of Moharram know the history of Moharram month of islam religion
Next Article
रीवा में निभाई गई 167 साल पुरानी परंपरा, मोहर्रम के दिन निकाली गई ताजिया, जानें इन दिन का इतिहास
Close
;