विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: दो युवकों से मारपीट करने के आरोपी एसडीएम होंगे निलंबित, सीएम मोहन ने दिए कार्रवाई के निर्देश

Bandhavgarh News: बांधवगढ़ में दो युवकों पिटाई पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि मध्य प्रदेश में सुशासन की सरकार है. प्रदेश में आमजन से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Read Time: 4 min
MP News: दो युवकों से मारपीट करने के आरोपी एसडीएम होंगे निलंबित, सीएम मोहन ने दिए कार्रवाई के निर्देश

Madhya Pradesh News: बांधवगढ़ में दो युवकों के साथ एसडीएम (SDM) की बर्बरता को मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस मामले के बाद सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि एसडीएम द्वारा दो युवकों से मारपीट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने आगे लिखा कि एसडीएम को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सुशासन की सरकार है. प्रदेश में आमजन से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

वहीं, इस पूरे मामले पर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा है कि इस प्रकार की घटनाएं कई ज़िलों में हो रही है. कई बलात्कार और अपहरण की घटनाएं भी हुई हैं. मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग है और वह इतिहासकार के रूप में उज्जैन की कहानी सुनाने में व्यस्त हैं. सिंघार ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत ही खराब हो चुकी हैं. उन्होंने कहा कि  गांव-गांव में जो यहां जो अशांति भंग हो रही है, उस पर सीएम को विशेष प्रयास करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि इस वक्त चाहे एससी-एसटी हो, ओबीसी हो, किसान हो या युवा हो, सभी में भारी आक्रोश है. ये सभी कभी भी मैदान में उतर सकते हैं.

ये है मामला

जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें सोमवार को वाहन को ‘ओवरटेक' करने को लेकर एक उप-संभागीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) की उपस्थिति में दो लोगों की कथित पिटाई कर दी गई. युवकों की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि, बांधवगढ़ में तैनात एसडीएम अमित सिंह ने इस बात से इनकार किया कि उनकी मौजूदगी में दोनों युवकों को पीटा गया. उन्होंने कहा कि उनमें से एक अपनी कार लापरवाही से चला रहा था और उनके सरकारी वाहन को टक्कर मारने वाला था. वीडियो में एसडीएम और अन्य से घिरे कुछ व्यक्तियों को लोगों का एक समूह लाठियों से पीटता दिखाई दिया.

ये भी पढ़ें-  Ram Mandir: राम के जश्न में शाजापुर के टीआई भूले मर्यादा, वर्दी उतार कर भगवा वस्त्र धारण कर बाबा के वेश में आए नजर
 

पीड़ित ये बताई कहानी

पीड़ितों में से एक प्रकाश दहिया ने दावा किया कि एसडीएम लिखी गाड़ी में बैठे लोग नीचे उतरे और ‘ओवरटेक' करने को लेकर उनकी तथा दूसरी कार में सवार भरौला गांव निवासी शिवम यादव की पिटाई कर दी. वहीं, दूसरी ओर, एसडीएम अमित सिंह ने कहा कि वह अपने वाहन से क्षेत्रों का दौरा कर रहे थे, क्योंकि अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए थे. उन्होंने कहा कि जिस कार में पीड़ित बैठे थे, वह तेज गति से आ रही थी और उनके चालक ने किसी तरह हादसा होने से रोक लिया.

ये भी पढ़ें-   Ramlala Pran Pratishtha: भोपाल में दिखेगा बनारस जैसा नजारा, 51000 दीपों से जगमग होगा लेकव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close