विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: अग्निवीर भर्ती की तैयारी कर रहे युवक ने ग्वालियर में लगाई फांसी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Gwalior News: ग्वालियर में रहकर अग्निवीर भर्ती की तैयारी करने वाले एक युवक ने रविवार को आत्महत्या कर ली. युवक मध्य प्रदेश के भिंड का रहने वाला था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Read Time: 2 mins
MP News: अग्निवीर भर्ती की तैयारी कर रहे युवक ने ग्वालियर में लगाई फांसी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Youth Preparing for Agniveer Recruitment hanged himself: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में आर्मी की तैयारी कर रहे एक युवक ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. जानकारी के मुताबिक, युवक अग्निवीर सैनिक (Agniveer Soldier) की तैयारी कर रहा था, जिसने रविवार को फांसी लगा ली. जिसके बाद युवक के साथी छात्र उसे लेकर अस्पताल गए, जहां डॉक्टर ने नब्ज पर हाथ रखते ही उसे मृत घोषित कर दिया. सुसाइड की वजह अभी तक अज्ञात बनी हुई है. वहीं पुलिस (Gwalior Police) मामले की जांच में जुटी हुई है. महाराजपुरा सर्किल के सीएसपी नागेंद्र सिकरवार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

भिंड का रहने वाला है मृतक युवक

यह मामला जिले के महाराजपुरा थाना इलाके के भगवान सिंह नगर का है. बताया गया कि महाराजपुरा इलाके में स्थित भगवान सिंह नगर में किराए पर कमरा लेकर गोहद, भिंड निवासी रामहेत सिंह गुर्जर रहता था. वह छात्र था और ग्वालियर में रहकर सेना में अग्निवीर सैनिक के रूप में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहा था. उसके साथ कुछ और लड़के भी रहकर तैयारी कर रहे थे. सब युवक मिलकर खुद ही खाना बनाते थे.

कमरे का दरवाजा अंदर से था बंद

मृतक युवक के साथियों ने बताया कि जब उन्होंने धर्मेंद्र को कॉल किया तो उसने फोन नहीं उठाया, जिसके बाद वे कमरे पर पहुंचे जहां उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. उन्होंने जैसे-तैसे गेट खोलकर अंदर प्रवेश किया तो देखकर सन्न रह गए. उनका साथी धर्मेंद्र फांसी पर लटका हुआ था. जिसके बाद वहां मौजूद छात्रों ने पुलिस को सूचना दी. इसके साथ ही धर्मेंद्र को फांसी के फंदे से उतारकर हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें - पांचवें चरण के वोटिंग के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया दावा, बोले- इसमें कोई श़क नहीं है कि...

यह भी पढ़ें - MP Board Compartment 2024: MP में10वीं-12वीं की परीक्षाएं आज से शुरू, 2.55 लाख विद्यार्थी होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET UG Exam Result आया पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के निशाने पर, कई सवाल उठाते हुए कहा निरस्त हो परीक्षा और...
MP News: अग्निवीर भर्ती की तैयारी कर रहे युवक ने ग्वालियर में लगाई फांसी, पुलिस मामले की जांच में जुटी
MPPSC Results 2021 Madhya Pradesh Civil Service Exam 2021 toppers told the mantra of success MPPSC Topper Ankita Patkar
Next Article
MPPSC 2021 Toppers: "8 से 10 घंटे पढ़ाई, डेडिकेशन और....", पीएससी के टॉपर्स ने बताया सफलता का मंत्र
Close
;