विज्ञापन
This Article is From Dec 05, 2023

MP Election Results 2023: BJP की जीत पर दिग्विजय सिंह के बाद अब कमलनाथ ने भी उठाए सवाल, दिया ये तर्क

MP Vidhan Sabha Election Results: पार्टी को मिली करारी हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता  दिग्विजय सिंह ने चुनाव में वोटिंग पैटर्न पर सवाल उठाये थे. हालांकि अब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी EVM हैक होने के आरोप और चुनाव परिणाम पक्ष में नहीं आने पर ये बयान दिया है.

MP Election Results 2023: BJP की जीत पर दिग्विजय सिंह के बाद अब कमलनाथ ने भी उठाए सवाल, दिया ये तर्क

MP Assembly Election Results 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Vidhan Sabha Election Results) में बीजेपी (BJP) ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है, जबकि कांग्रेस (Congress) को करारी हार मिली है. इधर, पार्टी को करारी हार मिलने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता  दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने चुनाव में वोटिंग पैटर्न पर सवाल खड़े किए थे. हालांकि अब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने भी EVM हैक होने के आरोप और चुनाव परिणाम पक्ष में नहीं आने पर बयान दिया है.

बीजेपी की जीत पर कमलनाथ ने ये उठाए सवाल

कमलनाथ ने कहा कि अभी सबसे चर्चा कर रहे हैं. हारे और जीते हुए उम्मीदवारों को बुलाया है. उनसे चर्चा करके इसका एनालिसिस करेंगे. कमलनाथ ने EVM हैक होने के आरोप पर कहा, 'अभी मैं सब की बात सुन लूं. बिना एनालिसिस के किसी फैसले पर आ जाऊं सही नहीं है. आप भी जानते हैं कि क्या माहौल था. आप पब्लिक से पूछिए...'

कमलनाथ ने कहा, 'मुझे अभी कुछ विधायक मिले, कहते हैं मेरे अपने गांव में मुझे 50 वोट नहीं मिले हैं. यह कैसे हो सकता है.'

सिर्फ माहौल बनाने के लिए था  एग्जिट पोल

वहीं एग्जिट पोल के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि एग्जिट पोल तो सिर्फ माहौल बनाने के लिए था. जिसको पहले से परिणाम पता था उसने एग्जिट पोल बनवाया होगा.

ये भी पढ़े: MP Election 2023: मध्य प्रदेश में BJP की जीत पर दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, बोले- कैसे बदल गया वोटिंग पैटर्न


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP Election Results 2023: BJP की जीत पर दिग्विजय सिंह के बाद अब कमलनाथ ने भी उठाए सवाल, दिया ये तर्क
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close