विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Mp Election 2023: इंदौर संभाग में BJP के चुनावी अभियान को लेकर शाह की समीक्षा बैठक स्थगित, जानें वजह

MP Election 2023: आलोक दुबे (Alok Dubey) ने बताया, ‘‘इंदौर (Indore) संभाग में बीजेपी (BJP) के चुनाव अभियान को लेकर शाह (Amit Shah) की अगुवाई में होने वाली समीक्षा और मूल्यांकन बैठक स्थगित कर दी गई है.

Read Time: 2 min
Mp Election 2023:  इंदौर संभाग में BJP के चुनावी अभियान को लेकर शाह की समीक्षा बैठक स्थगित, जानें वजह
इंदौर:

MP Election 2023: मध्यप्रदेश (Madhya Prades) के इंदौर (Indore) संभाग में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP)  के चुनावी अभियान को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  Union (Home Minister Amit Shah) की अगुवाई में सोमवार को होने वाली समीक्षा और मूल्यांकन बैठक स्थगित कर दी गई. प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता आलोक दुबे (Alok Dubey) ने यह जानकारी दी.

नई तारीख अभी तय नहीं
आलोक दुबे (Alok Dubey)  ने बताया, ‘‘इंदौर (Indore) संभाग में बीजेपी (BJP) के चुनाव अभियान को लेकर शाह (Amit Shah) की अगुवाई में होने वाली समीक्षा और मूल्यांकन बैठक स्थगित कर दी गई है. इस बैठक की नई तारीख अभी तय नहीं है.''

ये भी पढ़ें- Onion Price: प्याज की बढ़ती कीमत पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने BJP सरकारों को लेकर कही ये बड़ी बात

उन्होंने बताया कि 17 नवंबर को होने वाले प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के पर्चा दाखिल करने के लिए 30 अक्टूबर (सोमवार) आखिरी तारीख है और इंदौर (Indore) संभाग में बीजेपी के कई उम्मीदवार सोमवार को अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं.

50 प्रमुख BJP पदाधिकारियों को लेना था हिस्सा 
दुबे के मुताबिक, नामांकन दाखिल करने के लिए उम्मीदवारों की रैलियों के आयोजन के मद्देनजर इंदौर (Indore) संभाग में बीजेपी के चुनाव अभियान को लेकर शाह (Amit Shah) की अगुवाई वाली समीक्षा और मूल्यांकन बैठक स्थगित कर दी गई है. उन्होंने बताया कि इस अहम बैठक में इंदौर संभाग के 50 प्रमुख BJP पदाधिकारियों को हिस्सा लेना था.

किसानों और आदिवासियों की बड़ी आबादी वाले इस संभाग में कुल 37 विधानसभा सीटें हैं. साल 2018 के पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान बीजेपी को इस क्षेत्र में कांग्रेस के हाथों बड़ा नुकसान झेलना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- CG Elections 2023: छत्तीसगढ़ के सबसे अमीर मंत्री की पांच साल में घटी इतनी दौलत, ये हैं सबसे गरीब विधायक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close