विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election 2023: PM मोदी इंदौर में करेंगे मेगा रोड शो, इन सीटों पर बदल सकता है 'खेल'

MP Election 2023: सूत्रों ने कहा, "रोड शो का पहला भाग भव्य गणपति मंदिर (इंदौर 1 निर्वाचन क्षेत्र में) से शुरू होने और इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र में समाप्त होने की उम्मीद है, जहां पीएम मोदी (PM Modi) देवी अहिल्या की पूजा करेंगे."

Read Time: 3 min
MP Election 2023: PM मोदी इंदौर में करेंगे मेगा रोड शो, इन सीटों पर बदल सकता है 'खेल'

MP Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 14 नवंबर को चुनावी राज्य मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक मेगा रोड शो करेंगे, सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. प्रधानमंत्री मोदी के इस रोड को एतिहासिक बनाने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों के नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है. पीएम मोदी (PM Modi) का रोड शो पांच से छह विधानसभा क्षेत्रों से गुजरते हुए करीब 11 किमी की दूरी तय करेगा.

इंदौर 1 विधानसभा क्षेत्र से होगी शुरुआत
पार्टी सूत्रों के अनुसार, रोड शो को दो खंडों में विभाजित किया जाएगा, जिसकी शुरुआत इंदौर 1 (Indore 1) विधानसभा क्षेत्र से होगी, जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मौजूदा कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (MLA Sanjay Shukla) के खिलाफ वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) को मैदान में उतारा है.

सूत्रों ने कहा, "रोड शो का पहला भाग भव्य गणपति मंदिर (इंदौर 1 निर्वाचन क्षेत्र में) से शुरू होने और इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र में समाप्त होने की उम्मीद है, जहां पीएम मोदी (PM Modi) देवी अहिल्या की पूजा करेंगे."

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी के काफिले पर पथराव व गोलीबारी, इस विधायक पर लगे आरोप

रोड शो का दूसरा भाग राऊ विधानसभा क्षेत्र में पंडित दीनदयाल उपाध्याय भवन (Pandit Deendayal Upadhyay Bhavan) से शुरू होने की उम्मीद है. यहां से कांग्रेस नेता जीतू पटवारी (Jitu Patwari)  विधायक हैं. पटवारी इस बार फिर मैदान में हैं. यह रूट भवरकुआं बीआरटीएस, भवरकुआं चौराहा, टॉवर चौराहा, अग्रसेन चौराहा, छावनी, गीता भवन चौराहा, इंद्रप्रस्थ टॉवर चौराहा, रोशन सिंह भंडारी मार्ग, मालवा मिल चौराहा सहित कई प्रमुख स्थानों को कवर करेगा और विश्रांति चौराहा पर समाप्त होगा.

3 दिसंबर को आएंगे नतीजे
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) उन पांच राज्यों में से एक है जहां 17 नवंबर को एक चरण में मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. मतदाता 230 विधानसभा क्षेत्रों से विधायक चुनेंगे.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close