MP के इस जिले में बड़ा हंगामा, महिलाओं ने उतारे कपड़े... पुलिस से भी झूमाझटकी

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के गुना जिले में पुलिस कस्टडी के दौरान एक पारदी युवक की मौत हो गई... जिसके बाद समाज की महिलाओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान कुछ महिलाओं ने सब के सामने कपड़े उतारना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Guna Police Custody News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. गुना पुलिस की कस्टडी (Guna Police Custody) में पारदी युवक की मौत के बाद समाज की महिलाओं ने कलेक्ट्रेट में हंगामा किया. मंगलवार को एक साथ काफी महिलाएं कलेक्ट्रेट पहुंचीं और कलेक्टर डॉ. सतेंद्र सिंह से मुलाकात की. इस दौरान कलेक्टर ने उनकी बात सुनी, लेकिन बाहर निकलने के बाद महिलाएं फिर से हंगामा करने लगीं. तभी वहां पर मौजूद कुछ महिलाओं ने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिए.

कलेक्टर के सामने हंगामा

इस दौरान पुलिसकर्मियों के साथ महिलाओं की झूमाझटकी हुई, जिसमें कई महिलाओं की चूड़ियां टूट गईं और कैंट थाने के TI को खरोंच आ गई. इस दौरान एक पारदी महिला को थोड़ी चोट लग गई जिसके चलते उसके सिर से भी खून बहने लगा. इस स्थिति को देखते हुए कलेक्टर ने कुछ महिलाओं को दोबारा बुलाकर उनकी बात सुनी.

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

पुलिस पर लगाए ये आरोप

दरअसल, महिलाओं का आरोप है कि देवा पारदी (25) की मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई, बल्कि पुलिस की मारपीट के कारण हुई है. उन्होंने कहा कि इतनी कम उम्र के लड़के को हार्ट अटैक कैसे आ सकता है. पुलिस ने उसके साथ और उसके चाचा के साथ भी मारपीट की है. मृतक देवा के परिवार की महिलाओं की मांग है कि देवा के चाचा गंगाराम, जो घटना के समय पुलिस की पिटाई से घायल हुए थे, को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जाए. साथ ही उन्हें इस मामले में इंसाफ मिले.

ये भी पढ़ें : 

पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI

Topics mentioned in this article