विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior News: 12 वर्षों तक रिलेशनशिप में रही महिला, बॉय फ्रेंड ने जब शादी से किया इनकार, तो उठाया ये बड़ा कदम

Today News MP: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही एक महिला ने अपने ही बॉयफ्रेंड के खिलाफ थाने में FRI दर्ज करवाई है.महिला का आरोप है कि उसके बॉयफ्रेंड ने शादी का वादा कर 12 साल तक उसके साथ रेप किया और अब शादी करने से मना कर दिया है.

Read Time: 2 min
Gwalior News: 12 वर्षों तक रिलेशनशिप में रही महिला, बॉय फ्रेंड ने जब शादी से किया इनकार, तो उठाया ये बड़ा कदम

Madhya Pradesh Crime: ग्वालियर (Gwalior) में  रेप का एक और मामला सामने आया है, इसमें 12 सालों तक एक महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप  (Relationship) में रही. शादी का वादा कर युवक उसके साथ शारीरिक शोषण करता रहा. इस बीच जब आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया, तो पीड़ित महिला ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना ग्वालियर (Gwalior) के माधवगंज थाना इलाके के बालाजी विहार कॉलोनी की है. 

 युवती ने पुलिस को सुनाई आपबीती 

आजमगढ़ की रहने वाली महिला ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि पिछले 12 सालों से वह ग्वालियर के माधवगंज इलाके में दीपक सिंह नाम के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. युवती का कहना है कि शादी का वादा कर 12 साल तक दीपक ने लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब भी वह शादी करने के लिए कहती तो वह टाल जाता था. लेकिन अब आरोपी शादी करने से साफ मुकर गया और अलग-अलग तरह के बहाने बनाने लगा है . 

ये भी पढ़ें Ujjain News: मुख्यमंत्री के स्वागत में फोड़े गए पटाखों से टावर में लगी आग, जानिए फिर क्या हुआ

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ा

बॉयफ्रेंड की मनाही से परेशान होकर दुष्कर्म का शिकार हुई महिला ने थाने पहुंचकर अधिकारियों को आपबीती बताई . ASP निरंजन शर्मा ने बताया कि युवक अपनी छोटी बहन की शादी के बाद अपनी शादी का बहाना बनाता रहा, लेकिन जब उसकी भी शादी हो गई तो वह शादी के वादे से पूरी तरह मुकर गया. युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस आगे बढ़ेगी... प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पटवारी बोले- सकारात्मक नतीजे देंगे!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close