विज्ञापन
Story ProgressBack

लव अफेयर के बीच प्रेमी ने लिखी मर्डर की स्क्रिप्ट, पुलिस ने बेनकाब की मिस्ट्री 

MP Crime: मध्य प्रदेश के कटनी से लव अफेयर का बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी के बाद बीवी को पड़ोसी युवक से प्यार हो गया. इसके बाद बीवी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए खौफनाक साजिश रच डाली. 

Read Time: 2 mins
लव अफेयर के बीच प्रेमी ने लिखी मर्डर की स्क्रिप्ट, पुलिस ने बेनकाब की मिस्ट्री 
कटनी: बोरे में बंद मिली लाश का पुलिस ने किया खुलासा.

MP Today News In Hindi: मध्य प्रदेश के कटनी जिले के बरही थाना से एक खदान में बोरे में बंद मिली लाश का पर्दाफाश हो गया है. कटनी पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, ये मामला लव-अपेयर से जुड़ा है. जहां आरोपी अपने और अपनी प्रेमिका के बीच में आने वाले विजय को रास्ते से हटाना चाहता था. मिली जानकारी के अनुसार, विजय घर में अपनी पत्नी और पड़ोसी के प्रेम कहानी को लेकर अक्सर विवाद करता था. ये बात विजय की पत्नी और उसके प्रेमी का रास नहीं आती थी. 

शव को फेंककर आरोपी भाग गए थे

मृतक की पत्नी के प्रेमी रजनू ने अपने साथी संजय के साथ मिलकर मृतक विजय की चाकू से हत्या की थी. जिसके बाद ददरी टोला के पास खदान के पास बोरे में बंद करके शव को फेंककर आरोपी भाग गए थे.मामले पर पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि बरही थाना क्षेत्र के छिंदिया टोला निवासी मृतक विजय की पत्नी के साथ पड़ोसी युवक रजनू के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है, जिसको लेकर विजय अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था.

ये भी पढ़ें- भाई लक्ष्मण सिंह ने जख्म पर छिड़का नमक, दिग्विजय सिंह को दी नसीहत, बोले- अब "क, ख, ग, घ" से शुरू करना होगा

 विजय को रास्ते से हटाना चाह रहा था आरोपी

आरोपी रजनू ने अपने साथी संजय के साथ अपनी प्रेमिका के पति विजय को रास्ते से हटाने के उद्देश्य से हत्या की वारदात को अंजाम दिया. शव को खदान में भरे पानी में फेंकने के उद्देश्य से खदान पहुंचे थे. लेकिन चौकीदार द्वारा आहत सुनकर पहुंचने से दोनों आरोपी मौके पर ही शव को फेंकर भाग गए.जिसकी सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

ये भी पढ़ें- हौसले ने दी उम्र को मात ! आयरन गेम में सलिता और संजीदा ने जीता गोल्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
WhatsApp वाले इस डॉक्टर ने कोविड में बचाई हजारों जानें, मरीज ने ठीक होने के बाद बनाई डॉक्यूमेंट्री
लव अफेयर के बीच प्रेमी ने लिखी मर्डर की स्क्रिप्ट, पुलिस ने बेनकाब की मिस्ट्री 
MP Crime: By honeytrap, she was threatening to file a false case of rape, was demanding Rs 10 lakh...Police registered FIR
Next Article
MP Crime: हनीट्रैप में फंसाकर दे रही थी दुष्कर्म का मुकदमा कराने की धमकी, ब्लैकमेल कर मांग रही थी 10 लाख... FIR दर्ज
Close
;