kidnapping: युवती के अपहरण को लेकर सड़क पर बवाल, घंटों चली तोड़-फोड़ के बाद बाजार बंद

Abduction News: देवास (Dewas) में युवती के अपहरण (kidnapping) के बाद दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए. अपहरणकर्ताओं ने पीड़िता की मां के साथ भी मारपीट की है.उग्र भीड़ ने उदयनगर बाजार बंद कर कई मकानों, चार पहिया वाहनों, और मिनी ट्रकों में तोड़फोड़ की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
k

MP Hindi News: एमपी (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) जिले के उदयनगर में युवती के अपहरण (kidnapping) के मामले को लेकर गुरूवार को दो पक्षों में विवाद हो गया. इस घटना में साहिल पुत्र शौकत खान, शौकत पुत्र छोटू, अनीसा पति शौकत, और पीरू उर्फ परवेज मुख्य आरोपी हैं. युवती का अपहरण करने के साथ-साथ उसकी मां से भी मारपीट की गई है. घटना बुधवार रात्रि की है, जिसके विरोध में सैकड़ों लोग सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया.

युवती के अपहरण से नाराज हुई उग्र भीड़ ने उदयनगर बाजार बंदकर कई मकानों, चार पहिया वाहनों और मिनी ट्रकों में तोड़फोड़ की. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बागली, हाटपीपल्या, कांटाफोड़ आदि थानों का पुलिस बल तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें- देवी अहिल्या इन्दौर और ताइवान यूनिवर्सिटीज के बीच हुआ करार, सीएम मोहन बोले- खुलेंगे प्रगति के नए द्वार

बुलडोजर चलाने की हो रही मांग

इस घटनाक्रम में उग्र भीड़ ने आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रही है, स्थिति को संभालने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों से चर्चा करके शांति बनाए रखने की अपील की है. पुलिस ने बताया कि युवती के अपहरण में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस तलाश रही है. 

पुलिस ने स्थिति को ऐसे किया नियंत्रित

आरोपियों पर उदयनगर पुलिस ने अपहरण, मारपीट, धमकाने की धाराओं सहित अजा-अजजा एक्ट में केस दर्ज किया है, जबकि आरोपी परवेज और अनीसा को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. हालांकि अब स्थिति नियंत्रण में है. अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में संबंधित आरोपियों को कब गिरफ्तार कर पाती है. घटना को लेकर बाजार बंद कर दिया गया है, जिससे आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- किसानों के हित में CM मोहन का ऐलान, डिजिटल क्रॉप सर्वे जल्द करें शुरू, MSP के लिए कहा- 'थैंक यू मोदी जी'

ये भी पढ़ें- कलेक्‍टरी छोड़ बन गए टीचर, स्कूल पहुंचकर जिला कलेक्टर ने छात्रों के सिखाए भौतिक विज्ञान के गुर

Advertisement

Topics mentioned in this article