MP Crime: ग्वालियर में हत्यारों ने पहले युवक का कुचला मुंह, फिर शव की पहचान छुपाने के लिए किया ये बर्ताव

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में हत्यारों ने एक युवक को काफी दर्दनाक मौत दी है. आरोपियों ने पहले युवक के सिर को पत्थर से बुरी तरह कुचला है, फिर उसकी लाश को पहाड़ी में फेंक कर फरार हो गए हैं. जब आस-पास के लोग पहाड़ी में घूमने गए तो ये मामला सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Brutal murder In  Gwalior: एमपी (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक युवक की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई. हत्यारों ने पहले युवक के सिर को पत्थर से कुचला, ताकि उसकी पहचान आसानी से न हो सके. पहाड़ी पर खून से लथपथ लाश पड़ी मिलने से आसपास दहशत का माहौल है.

मृतक की शिनाख्त तो हो गई लेकिन हत्यारों और हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है. यह लाश गिरवाई थाना इलाके में स्थित वीरपुर बांध के पास स्थित पहाड़ी पर पड़ी मिली. बताया गया कि सुबह लोग जब पहाड़ी पर घूमने के लिए गए तो उन्होंने एक लाश पड़ी देखी. इसके बाद आसपास के लोग भी वहां इकट्ठे हो गए.  

मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए

खून से लथपथ लाश मिलने के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, तो मौके पर पहुंचकर गिरवाई थाना पुलिस ने मृतक को अस्पताल ले गई. लेकिन हत्यारों ने उसके सिर और मुंह को पत्थरों से बुरी तरह से कुचल दिया था. हालांकि कुछ ही देर में मृतक की शिनाख्त हो गई और उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए.

ये भी पढ़ें- देवी अहिल्या इन्दौर और ताइवान यूनिवर्सिटीज के बीच हुआ करार, सीएम मोहन बोले- खुलेंगे प्रगति के नए द्वार

Advertisement

CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

प्रीति भार्गव, टीआई थाना गिरवाई मामले पर मीडिया को जानकारी देती हुईं.

मृतक की शिनाख्त पंकज राज के रूप में हुई है, जो पेशे से राजगीर था. जनकगंज थाना इलाके के गोल पहाड़िया इलाके का निवासी युवक की कहीं और हत्या के बाद फेंका गया है. अभी तक हत्यारों और हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है. अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- किसानों के हित में CM मोहन का ऐलान, डिजिटल क्रॉप सर्वे जल्द करें शुरू, MSP के लिए कहा- 'थैंक यू मोदी जी'

Advertisement