MP Corruption: ऐसे कैसे रुकेगा भ्रष्टाचार! रिश्वत लेते हुए पटवारी का वीडियो हुआ वायरल...

Chhatarpur News: छतरपुर के बड़ामलहरा अनुभाग के तहसील घुवारा के कुड़ेला हल्का पटवारी बीरसिंह सेन का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो गरीब किसान से 7 हजार रुपए ले रहा है

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. यहां के जिले छतरपुर (Chhatarpur) से भी रिश्वत लेने का मामला सामने आ रहा है. यहा एक खेत के सीमांकन के लिए पटवारी के रिश्वत मांगी थी. पटवारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो बन गया जो कि बाद में वायरल (Video Viral) भी हो गया है. 

Advertisement

कहा आप 15 हजार तय हुए थे वो पूरा पैसा दो

छतरपुर के बड़ामलहरा अनुभाग के तहसील घुवारा के कुड़ेला हल्का पटवारी बीरसिंह सेन का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो गरीब किसान से 7 हजार रुपए ले रहा है और पटवारी बोल रहा है 15 हजार रुपए काम के तय हुए थे. जिसमें 7 हजार रुपए पहले आए थे और 7 हजार यह हैं. एक हजार रुपए बाकी हैं साथ में गाड़ी का पेट्रोल खर्चा मेरे जेब से हुआ है. आप पूरा 15 हजार जो तय हुया था वह पैसा दो.

Advertisement

शराब के नशे में रहता है पटवारी

ग्राम कुड़ेला निवासी कन्हैया लाल लोधी ने बताया है कि पटवारी बीरसिंह सेन दिनरात शराब के नशे में रहता है और बगैर सुविधा शुल्क के कोई काम नहीं करता है. उन्होने बताया भूमि खसरा नम्बर 163/2,266/2,383/2,510/ 2,513/2,999/2 के सीमांकन का आवेदन किया था. जिसमें राजस्व निरीक्षक और हल्का पटवारी बीरसिंह सेन ने 30 हजार रुपयों की मांग की. मुझ गरीब के पास इतना पैसा नहीं होने पर मैने मना कर दिया तो मेरा सीमांकन नहीं किया गया. मैने बीते 11 जून को कलेक्टर साहब को इन दोनों के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया था लेकिन आज तक इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई और ना सीमांकन ही हुआ.

Advertisement

ये भी पढ़ें Kuwait Fire Accident: कुवैत में मारे गए 45 भारतीयों के शव आज आएंगे, विशेष विमान से पहुंचेंगे केरल

ये भी पढ़ें बलौदा बाजार हिंसा पर सरकार का एक्शन, तत्कालीन एसपी-कलेक्टर निलंबित, न्यायिक जांच आयोग का हुआ गठन

Topics mentioned in this article