विज्ञापन
Story ProgressBack

MP विधानसभा चुनाव के लिए JAYS ने की उम्मीदवार की घोषणा, सैलाना से कमलेश्वर डोडियार को बनाया प्रत्याशी

आदिवासी संगठन जयस ने सैलाना विधानसभा से कमलेश्वर डोडियार को अपना उम्मीदवार बनाया है. कमलेश्वर डोडियार का सैलाना विधानसभा से उम्मीदवार के लिए चुनाव कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों ने की है.

Read Time: 2 min
MP विधानसभा चुनाव के लिए JAYS ने की उम्मीदवार की घोषणा, सैलाना से कमलेश्वर डोडियार को बनाया प्रत्याशी
सैलाना विधानसभा से JAYS पार्टी के उम्मीदवार के चयन प्रक्रिया को लेकर लगा जमावड़ा
रतलाम:

मध्य प्रदेश में इस साल के आखिरी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आदिवासी संगठन जयस (जय आदिवासी युवा शक्ति) ने सैलाना विधानसभा से उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. जयस संगठन ने सैलाना विधानसभा से कमलेश्वर डोडियार को अपना उम्मीदवार बनाया है. उम्मीदवार की घोषणा कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों ने की है.

उम्मीदवार की घोषणा होते ही राजनीतिक गलियारों में बढ़ गई हलचल

चुनाव से पहले उम्मीदवार को लेकर जयस नेताओं के बीच फूट देखने को मिली थी. जयस नेता कमलेश्वर डोडियार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बयान जारी कर चुनाव न लड़ने की घोषणा कर दी थी. जिसके बाद से ही आदिवासी संगठन जयस सैलाना विधानसभा के लिए उम्मीदवार तलाशने में लगा हुआ था. हालांकि अब जयस ने सैलाना विधानसभा से अपने उम्मीदवार के तौर पर कमलेश्वर डोडियार के नाम की घोषणा कर राजानीतिक गलियारों में हलचल बढ़ा दी है.

ये भी पढ़े: नियुक्ति मांगने पर पुलिस ने चयनित पटवारियों पर बरसाए लात-घूंसे, अभ्यर्थियों पर आपराधिक मामले दर्ज
 

जयस उम्मीदवार के चयन में लगा युवाओं का जमावड़ा 

सैलाना विधानसभा उम्मीदवार चयन प्रक्रिया को लेकर रविवार सुबह से ही राजापुर माताजी पर जयस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमघट लगना शुरू हो गया था.

8ijjlltg

राजापुर माताजी पर जयस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का लगा जमावड़ा.

वहीं रविवार दोपहर कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों की राय से सैलानी विधानसभा के लिए कमलेश्वर डोडियार का नाम उम्मीदवार के लिए घोषित कर दिया गया. बता दें कि इस आयोजन को जयस पार्टी के लिए पहले शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़े: कमलनाथ का शिवराज सरकार पर निशाना, कहा- ''उत्सव मोड से बाहर आएं सीएम''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close