विज्ञापन
Story ProgressBack
17 days ago

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) रविवार, 31 मार्च को सिवनी (Seoni) के चुनावी दौरे पर रहेंगे. इस मौके पर सीएम यादव घंसौर (Ghansor) में आमसभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए घंसौर में तैयारियां पूरी हो गई हैं. इसके अलावा सीएम उमरिया, डिंडोरी और मंडला के दौरे पर भी रहेंगे. इस दौरान रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे.

सिवनी के अलावा इन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव 

सुबह 11 बजे उमरिया (Umaria) जिले में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. दोपहर 12 बजे डिंडोरी (Dindori) में जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 1.30 बजे मंडला (Mandla) में जनसभा को संबोधित करेंगे.  दोपहर 3 बजे सिवनी के लखनादौन विधानसभा क्षेत्र में रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि सीएम मोहन यादव लोकसभा मंडला के बीजेपी (BJP) प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) के समर्थन में एक आम सभा को संबोधित करेंगे.

राहुल गांधी समेत कई नेता होंगे महारैली में शामिल

दिल्ली (Delhi) के रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में रविवार, 31 मार्च को I.N.D.I.A ब्लॉक की महारैली है. सुबह 11 बजे विपक्षी गुट की 27 पार्टियां रैली में शामिल होंगी. इस रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi), कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, तेजस्वी यादव समेत कई नेता रैली में शामिल होंगे.

यह भी पढ़े - CSK vs DC: चेन्नई के खिलाफ जीत का खाता खोलने आज मैदान में उतरेगी दिल्ली, जानिए विशाखापट्टनम की पिच रिपोर्ट

यह भी पढ़ें - Damoh Lok Sabha Seat: पिछले 35 वर्षों से BJP का दबदबा, इस बार आमने-सामने हैं कांग्रेस के दो पूर्व विधायक


 

Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Highlights: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की आज अहम बैठक होगी. ये बैठक दोपहर 2 बजे राजीव भवन में होगी. इस बैठक में AICC के सयुक्त सचिव व छग सह प्रभारी विजय जांगिड़ लेंगे. बैठक के दौरान ज़िला प्रभारी पदाधिकारियों से महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे .

Mar 31, 2024 21:01 (IST)
Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Update: बिलासपुर में एक घर में लगी भीषण आग, 5 साल की बच्ची की हुई मौत
Bilaspur News: बिलासपुर के दयालबंद एरिया में भीषण आग लग गई है. आग की चपेट में आने से एक 5 वर्षीय बच्ची की मौत की सूचना है. वहीं दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. इस हादसे में घायल लोगों को उपचार के लिए अपोलो अस्पताल भेजा गया है. वहीं आगजनी की घटना से घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो चुका है. इस हादसे से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.
Mar 31, 2024 20:17 (IST)
Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Update: युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष समेत पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा
Mahasamund News: महासमुंद जिले के युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष जसमीत सिंह बादल मक्कड़, कांग्रेस पार्षद जसप्रीत बादल मक्कड़ और युवा कांग्रेस के जिला संयोजक रवि सिंह ठाकुर ने इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा कि इन्होंने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दिया है. 
Advertisement
Mar 31, 2024 20:11 (IST)
Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Update: पूर्व CM शिवराज ने दिग्विजय सिंह के लिए कहा-खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे
Vidisha News: कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर पूर्व CM शिवराज ने साधा निशाना, कहा-खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे, जब कुछ नहीं बचता तो वे उटपटांग बातें करते हैं. 
Mar 31, 2024 18:57 (IST)
Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Update: सीधी में अवैध रेत उत्खनन के खिलाफ पुलिस का एक्शन
Sidhi News: मध्य प्रदेश के सीधी में अवैध खनिज उत्खनन एवं परिवहन के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इस बार पुलिस ने चुरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत करीब आधा दर्जन  407 वाहनों को अवैध रेत परिवहन करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है. पुलिस ने रेत सहित सभी वाहनों को जब्त कर लिया है, जिसकी कीमत वाहन सहित लगभग 25 लाख रुपये बताई गई है.
Advertisement
Mar 31, 2024 18:31 (IST)
Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Update: पुलिस ने शराब स्टॉक करने वालों पर मारा छापा
Rewa Mauganj News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मऊगंज (Mauganj) जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां शहर में शराब लाइसेंसी साल के अंत में कम रेट में बिक्री कर रहे थे. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस के द्वारा विभिन्न स्थानों में दबिश देकर अवैध शराब (Illegal Liquor) जब्त की गई. साथ ही पुलिस ने इस मामले से जुड़े कुल आठ प्रकरण दर्ज करते हुए कुल 13 आरोपियों को दबोचा.
Mar 31, 2024 17:09 (IST)
Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Update: VD शर्मा बोले-दिग्विजय बिना मन के लड़ रहे चुनाव
Gwalior News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह की यात्रा पर तंज कसते हुए ग्वालियर में कहा कि दिग्विजय सिंह चाहे अब यात्रा कर लें चाहे वह दौड़ लगा लें, हर बूथ पर चुनाव हारेंगे. शर्मा ने कहा कि यह उन्हें भी पता है कि उन्हें कैसे भेजा गया है?  वह अच्छी तरीके से जानते हैं और वह बगैर मन के चुनाव लड़ रहे हैं. 
Advertisement
Mar 31, 2024 13:27 (IST)
Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: जेल में केजरीवाल ने की 6 गरांटी की प्लानिंग, कहा-'मैं जेल में स्वस्थ हूं'
सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अपने संदेश में केजरीवाल ने यह भी लिखा था कि ये ऐलान करने से पहले मैंने गठबंधन के साथियों से मंजूरी नहीं ली. जेल में हूं इसलिए ऐसा नहीं कर पाया. उम्मीद है कि किसी को ऐतराज नहीं होगा. इसकी प्लानिंग मैंने जेल में कर ली है. मैं जेल में स्वस्थ हूं.
Mar 31, 2024 13:24 (IST)
Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: केजरीवाल ने INDIA गुट की तरफ से देश के लिए दीं 6 गारंटी
सुनीता केजरीवाल ने अरविंद की तरफ से छह गारंटी दीं. केवल नाम में इंडिया गठबंधन नहीं है. दिल में इंडिया है. आज 6 गारंटी देता हूं.
1. पूरे देश में 24 घंटे बिजली मंजूर है.
2. पूरे देश के गरीबों की बिजली फ्री करेंगे.
3. हर गांव और हर मोहल्ले में शानदार सरकारी स्कूल.
4. हर गांव और मोहल्ले में मोहल्ला क्लीनिक, जिले में मल्टी स्पेशियलटी सरकारी अस्पताल. हर आदमी के लिए इलाज फ्री.
5. किसानों को स्वामीनाथन आयोग के मुताबिक सही फसलों पर MSP निर्धारित कर दाम दिलाएंगे.
6.  दिल्ली की जनता ने 75 साल से अत्याचार सहा, ये अन्याय खत्म करेंगे. दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे.
Mar 31, 2024 13:21 (IST)
Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: सुनीता केजरीवाल का केंद्र सरकार पर निशाना, बोलीं-'देश लूटने में लगे रहते हैं'
अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि जब कुछ नेता सुबह-शाम लच्छेदार भाषण देते हैं. देश लूटने में लगे रहते हैं तो भारत मां को बहुत गुस्सा आता है. ऐसे लोगों को भारत मां से सख्त नफरत है. आइए एक नया भारत बनाते हैं. जहां हर किसी को खाना मिलेगा, रोजगार मिलेगा, कोई गरीब नहीं होगा. हर एक को अच्छी शिक्षा मिलेगी. हर बीमार को अच्छा इलाज मिलेगा.चाहे वो अमीर हो या गरीब.
Mar 31, 2024 13:17 (IST)
'केजरीवाल जी को केंद्र सरकार ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन केजरीवाल जी शेर हैं: सुनीता केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा, 'केजरीवाल जी को केंद्र सरकार ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन केजरीवाल जी शेर हैं. जेल से केजरीवाल ने आपके लिए संदेश भेजा है. उन्होंने कहा है कि मैं आपसे वोट नहीं मांग रहा. मैं आपसे किसी को हराने या जिताने को नहीं बोल रहा हूं.
Mar 31, 2024 13:14 (IST)
MP-Chhattisgarh News Live: कांग्रेस के खाते सीज करने के विरोध में ग्वालियर में कांग्रेस नेताओं का धरना-प्रदर्शन, केद्र सरकार पर साधा निशाना
कांग्रेस पार्टी के खाते को आयकर विभाग द्वारा सीज करने के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने रविवार, 31 मार्च को ग्वालियर के फूलबाग पर धरना दिया.
Mar 31, 2024 13:08 (IST)
Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: विदिशा में साइकिल रैली का आयोजन, 1400 से ज्यादा नागरिकों ने लिया हिस्सा, अधिक से अधिक मतदान करने का दिया संदेश
विदिशा: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर स्वीप गतिविधियों के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए विदिशा नगर में साइकिल रैली का आयोजन किया गया. रैली में लगभग 1400 से ज्यादा नागरिकों ने हिस्सा लिया. वहीं जिले के तमाम आला अधिकारी भी इस साइकिल रैली में शामिल हुए. लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रशासन लगातार स्वीप गतिविधियों के माध्यम से मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए अलग-अलग आयोजन करता रहा है. 
Mar 31, 2024 12:58 (IST)
Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: लोकतंत्र बचाओ रैली में पहुंचे राहुल-प्रियंका गांधी समेत कई नेता
लोकसभा चुनाव से पहले I.N.D.I.A. ब्लॉक के 27 दल रविवार, 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में लोकतंत्र बचाओ रैली कर रहे हैं. मंच पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के अलावा शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव पहुंच गए हैं.
Mar 31, 2024 12:54 (IST)
Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: मंत्री के बेटे की गुंडागर्दी कांड ने पकड़ा सियासी तूल, पीड़ित से मुलाकात करने पहुंचे जीतू पटवारी
मंत्री के बेटे की गुंडागर्दी कांड ने अब सियासी तूल पकड़ लिया है. गुंडागर्दी कांड के बाद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पीड़ित से मिलने पहुंचे.  पटवारी पीड़ित से त्रिलंगा के घटनास्थल के रेस्टोरेंट में मिलने पहुंचे.
Mar 31, 2024 11:08 (IST)
Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: फिर से सोने की चिड़िया बनेगा भारत
रविवार, 31 मार्च को दौसा में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि हमारे जीते जी भारत फिर से सोने की चिड़िया बनेगा.
Mar 31, 2024 11:01 (IST)
Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: गरियाबंद में तेंदुआ ने मवेसी का किया शिकार, ग्रामीण दहशत में
गरियाबंद के रावन सिंघी में एक बारि फिर तेंदुआ ने आतंक मचा दिया है, जिससे ग्रामीण दहशत में हैं. दरअसल, रविवार को तेंदुआ ने मवेसी का शिकार कर लिया जिससे ग्रामीण दहशत में हैं. ये घटना ग्राम पंचायत खरहरी रावनसिंघी की है. 
Mar 31, 2024 10:57 (IST)
MP-Chhattisgarh News Live: बॉयफ्रेंड के हत्या के मामले में आया नया मोड़, परिजन फिर से जांच करायें जाने की मांग की
बलरामपुर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में बीते 26 मार्च को 18 वर्षीय छात्र वीरेंद्र यादव की लाश मिली थी. इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के प्रेमिका और उसकी नाबालिक सहेली को गिरफ्तार किया था, लेकिन मृतक के परिजन इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है और अब जिले के एसएसपी को ज्ञापन सौंप मांग की है कि हत्या में अन्य लोग भी शामिल हैं. मामले की फिर से जांच की जाए.
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close