विज्ञापन
Story ProgressBack

MP-CG Top-10 Event: पीएम मोदी सूरजपुर और सीधी में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित, बालोद में गरजेंगी प्रियंका

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्यप्रदेश के सीधी जिले में आ रहे हैं. यहां वे मड़रिया बाईपास क्षेत्र में दोपहर 1:30 बजे आम सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी सीधी जिले के भाजपा विधानसभा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे.

Read Time: 6 min
MP-CG Top-10 Event: पीएम मोदी सूरजपुर और सीधी में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित, बालोद में गरजेंगी प्रियंका

MP-CG Top-10 Event News : मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. ऐसे में प्रदेश में दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ है. इसी कड़ी में मंगलवार को मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के सीधी (Sidhi) जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और शाजापुर (Shajapur) जिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले में भी पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा कांग्रेस के स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi ) भी  बालोद (Balod)जिले में आम सभा को संबोधित करेंगी.आइए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की टॉप-10 इवेंट्स (Top Events of Madhya Pradesh and Chhattisgarh) के बारे में जानते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

सीधी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधी में जनसभा को करेंगे संबोधित

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्यप्रदेश के सीधी जिले में आ रहे हैं. यहां वे मड़रिया बाईपास क्षेत्र में दोपहर 1:30 बजे आम सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी सीधी जिले के भाजपा विधानसभा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे.

सूरजपुर: पीएम मोदी सूरजपुर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

दूसरे चरण के चुनाव के लिए मंगलवार को पीएम मोदी सूरजपुर जिले का दौरा करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी विश्रामपुर में आयोजित चुनावी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. सूरजपुर जिले के अंतर्गत आने वाली तीनों विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भूलन सिंह मरावी, लक्ष्मी राजवाड़े, शकुंतला पोर्ते के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे.

बालोद/कुरूद: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा करेंगी रैली

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी विशेष विमान सेवा से दोपहर 12.30 बजे रायपुर पहुंचेगी. इसके बाद दोपहर 1.15 बजे ग्राम जुगेरा और बालोद में आमसभा में शामिल होंगी. इसके बाद दोपहर 2.50 बजे अटल मैदान कुरूद में आमसभा को संबोधित करेंगी.

उज्जैन: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सभा को करेंगे संबोधित

उज्जैन में भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह की सभा के बाद अब कांग्रेस भी अपने स्टार प्रचारक की सभा कराने जा रही है. इसी कड़ी में मंगलवार को उज्जैन में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वे जिले की सातों सीटों से कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील भी करेंगे.

शाजापुर/भोपाल: CM योगी शाजापुर, देवास व भोपाल में करेंगे प्रचार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 नवंबर को शाजापुर, देवास और भोपाल जिले की विधानसभाओं में रोड शो और जनसभाओं को संबोधित करेंगे. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार योगी आदित्यनाथ सुबह 11.35 बजे शाजापुर जिले के शुजालपुर पहुंचकर रोड शो कर जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 12.45 बजे कालापीपल विधानसभा के पोलाय कला में जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर दोपहर 2.20 बजे देवास जिले की खातेगांव में जनसभा करेंगे, दोपहर 3.25 बजे सोनकच्छ और शाम 4.50 बजे भोपाल जिले के बैरसिया में जनसभा को संबोधित करेंगे. सबसे आखिर में योगी आदित्यनाथ शाम 6 बजे बैरागढ़ में रथ रोड शो कर शाम 6.45 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.

नरसिंहपुर: CM शिवराज नरसिंहपुर व सागर में करेंगे जनसभा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 7 नवंबर को सुहब 11.15 बजे नरसिंहपुर जिले के तेदुंखेड़ा, दोपहर 12.35 बजे गोटेगांव, दोपहर 1.55 बजे छिंदवाडा के हर्रई, दोपहर 3.40 बजे सागर जिले के नरियावली में स्थानीय कार्यक्रमों एवं जनसभा को संबोधित करेंगे. शाम 4.55 बजे सागर के स्थानीय कार्यक्रमों एवं रोड-शो में शामिल होंगे. इसके बाद शाम 6.50 बजे रायसेन के बेगमगंज में स्थानीय कार्यक्रमों और जनसभा को संबोधित करेंगे. रात 9.10 बजे रायसेन में रोड-शो और स्वागत कार्यक्रम होगा.

बैतूल: बैतूल में आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी लेंगे 5 सभाएं

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मंगलवार को बैतूल जिले में पांच स्थानों पर चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. वे मुलताई और आमला क्षेत्रों से भाजपा प्रत्याशी चंद्रशेखर देशमुख और डॉक्टर योगेश पंडाग्रे के समर्थन में सभाएं करेंगे. विधानसभा क्षेत्र में तीन जबकि आमला विधानसभा क्षेत्र में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- झीरम घाटी की कहानी सुन 10 साल बाद भी कांप जाती है रूह, नक्सलियों के गढ़ बस्तर में होने जा रही वोटिंग
 

रतलाम: गुजरात के सीएम पटेल रतलाम के धामनोद में करेंगे सभा

विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में  देश और प्रदेश के नेताओं के रतलाम जिले में लगातार प्रवास हो रहे हैं. इसी कड़ी में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल 7 नवम्बर को रतलाम जिले में आ रहे हैं. वे रतलाम ग्रामीण विधानसभा के धामनोद नगर में सभा को संबोधित करेंगे. वे सभा के बाद दोपहर 01:00 बजे मंदसौर जिले की मल्हारगढ़ विधानसभा के नारायगढ़ सभा संबोधित करने जाएंगे.

शिवपुरी: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर शिवपुरी में करेंगे कई जनसभा

केंद्रीय मंत्री प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्रसिंह तोमर मंगलवार को सुबह 10.30 बजे शिवपुरी जिले की करेरा विधानसभा, दोपहर 12 बजे दतिया जिले की सेवड़ा विधानसभा एवं दोपहर 1.25 बजे श्योपुर की विजयपुर विधानसभा में स्थानीय कार्यक्रमों और जनसभा को संबोधित करेंगे.

अशोकनगर: केंद्रीय मंत्री सिंधिया सभा को करेंगे सम्बोधित

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को सुबह 11.40 बजे अशोक नगर विधानसभा क्षेत्र के राजपुर में, दोपहर 12:55 बजे गुना जिले के चाचौड़ा विधानसभा के मकसूदनगढ़, दोपहर 2:05 बजे राघोगढ़ के आरोन और दोपहर 3:35 बजे शिवपुरी जिले के उमरी, शाम 4:50 बजे ग्वालियर जिले के भितरवार विधानसभा के मोहाना बस स्टैंड और शाम 6:30 बजे डबरा विधानसभा के छीमक में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- CG Election: कोंटा विधानसभा में शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए 24 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात, ड्रोन से होगी निगरानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close