विज्ञापन

MP उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा ! राकेश शुक्ला बोले - दोनों सीटें होंगे हमारी

Budhni & Vijaypur Assembly Seat MP : कैबिनेट मंत्री राकेश शुक्ला (Rakesh Shukla) ने कांग्रेस (Congress) पर जुबानी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो तो जीत के झूठे दावे कर रहे हैं. उन्होंने साफ़ कहा कि दोनों सीटों पर BJP की जीत तय है.

MP उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा ! राकेश शुक्ला बोले - दोनों सीटें होंगे हमारी
MP में भाजपा की जीत का दावा ! राकेश शुक्ला बोले - दोनों सीटें होंगे हमारी

MP By Elections :  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) सरकार में नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा ( New and Renewable Energy) कैबिनेट मंत्री राकेश शुक्ला (Rakesh Shukla) ने बुधवार को IANS से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) मध्य प्रदेश की दोनों विधानसभा सीटों (Vidhan Sabha Chunav MP) पर जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) समेत पार्टी के तमाम कार्यकर्ता विजयपुर सीट (VIjaypur) पर होने वाले चुनाव के लिए तैयार हैं. कांग्रेस (Congress) पर जुबानी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह जीत को लेकर झूठे दावे कर रहे हैं. उन्होंने स्पष्ट किया कि BJP की जीत सुनिश्चित है और पार्टी सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर चुनाव में उतरने के लिए तैयार है.

क्या बोले राकेश शुक्ला ?

विजयपुर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा की चुनावी रणनीति पर बात करते हुए मंत्री ने कहा कि संगठन और सत्ता के सभी लोग चुनाव में पूरी ताकत से जुटे हुए हैं. उन्होंने प्रियंका गांधी की नामांकन रैली का भी जिक्र किया और कहा कि वहां भी भाजपा के लिए परिणाम सकारात्मक होंगे.

पढ़ने के लिए क्लिक करें 

...तो शिवराज को फिर लग सकता है झटका, बुधनी से चुनाव प्रचार रथ हुआ वायरल

नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र में होगा विकास

इस दौरान उन्होंने एक अहम जानकारी साझा करते हुए कहा कि सरकार सरकारी भवनों पर जल्द से जल्द सौर ऊर्जा के लिए सोलर प्लांट इंस्टॉल करने का लक्ष्य हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्ष्य रखा है कि 2024 तक सभी शासकीय भवन सौर ऊर्जा से युक्त होंगे. इस दिशा में सरकार ने लगातार काम किया है.  उन्होंने कहा कि हम नवकरणीय ऊर्जा के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रहे हैं और हम 2024 के इस अहम लक्ष्य को गंभीरता से पूरा करने का प्रयास करेंगे.

ये भी पढ़ें : 

जानें बुधनी और विजयपुर के BJP उम्मीदवारों का सियासी सफर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
हार्ट अटैक आने पर भी अब नहीं जाएगी जान, इस मेडिकल कॉलेज में शुरू की ये खास ट्रेनिंग
MP उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा ! राकेश शुक्ला बोले - दोनों सीटें होंगे हमारी
Diwali 2024 Festival Adulterated mawa is now being made in forests where dacoits hide Gwalior police caught 4 factories detained people
Next Article
Diwali से पहले ग्वालियर पुलिस का बड़ा एक्शन, डकैतों के क्षेत्र में नकली मावा फैक्ट्रियों पर हुई ये कार्रवाई
Close